HomeBiharगांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को गिरिराज सिंह ने बताया भारत का...

गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को गिरिराज सिंह ने बताया भारत का सपूत, ओवैसी पर भी किया पलटवार

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने छत्तीसगढ़ में एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को भारत का सपूत बताया है.
ओवैसी पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो लोग खुद को बाबर और औरंगजेब की औलाद कहलाने में खुशी महसूस करते हैं, वे भारत माता के सच्चे पुत्र नहीं हो सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में जब भाजपा की सरकार आएगी तो धर्मांतरण को लेकर कड़ा कानून बनाएगी.

ओवैसी पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि नाथूराम गोडसे अगर गांधी का हत्यारा है तो भारत के सपूत भी हैं. वे भारत में पैदा हुए थे और वह औरंगजेब और बाबर की तरह आक्रमणकारी नहीं थे. जिसे बाबर का बेटा कहलाने में खुशी होती है, वह भारत माता का बेटा नहीं हो सकता.

दरअसल महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने औरंगजेब को लेकर पिछले दिनों कहा था कि औरंगजेब की इतनी औलादें कहां से पैदा हो गईं?’ इसपर ओवैसी ने ‘गोडसे की औलाद’ कहकर उनपर पलटवार किया था. वहीं दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए गोडसे को भारत का सपूत बताया। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को बाबर और औरंगजेब की संतान कहलाने में खुशी महसूस करते हैं, वे भारत माता के सच्चे सपूत नहीं हो सकते हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर आतंक फैलाने और धर्म परिवर्तन को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया. सिंह ने कहा कि राज्य में जब भाजपा की सरकार आएगी तो धर्मांतरण को लेकर कड़ा कानून बनाएगी. इसी कानून के तहत धर्मांतरण होगा. इससे इतर कोई धर्मांतरण होगा. इससे इतर कोई धर्मांतरण हुआ तो जेल भेजा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments