HomeBiharBJP के पूर्व MLA के रिश्तेदार की हत्या! गंगा नदी से शव...

BJP के पूर्व MLA के रिश्तेदार की हत्या! गंगा नदी से शव बरामद

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के हिसुआ से पूर्व बीजेपी विधायक अनिल सिंह के लापता रिश्तेदार आकर्ष का शव बरामद हो गया है. वह एक जून से लापता था. शनिवार सुबह मालसलामी के पथरीघाट में एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू कर लाश को गंगा नदी से बिहार निकाला है.

परिजनों का कहना है कि आकर्ष अपने एक दोस्त के साथ पटना आया था. गांधी मैदान से ऑटो में बैठने के बाद से लापता हो गया था. जिसके बाद 2 जून को थाने में लिखित शिकायत की गई थी.

मौके पर मौजूद पूर्व बीजेपी विधायक अनिल सिंह ने बताया कि आकर्ष उनके चचेरे साले का बेटा है. 1 जून को वह अपने दोस्त के साथ नालंदा से पटना पहुंचा, उसके बाद गायब हो गया. परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया था.

पुलिस अनुसंधान और परिजनों की कोशिशों से 4 जून को उसका दोस्त पकड़ा गया लेकिन आकर्ष का कुछ पता नहीं चला. पूछताछ में उसके दोस्त ने कहा कि उसने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद रेस्क्यू टीम लगातार खोजबीन में जुटी थी. आज शव बरामद हुआ है.

पूर्व विधायक ने कहा कि जिस हालत में लाश मिली है, उससे साफ पता चलता है कि उसकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि आकर्ष का हाथ-पैर बंधा था और पेट भी फटा हुआ था. शव पर कई जगह चोट के निशान हैं. अनिल सिंह ने पुलिस पर शिथिलता बरतने का भी आरोप लगाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments