HomeBiharमोदी सरकार परेशान है, इसलिए इस तरह के बेचैन कदम उठाने को...

मोदी सरकार परेशान है, इसलिए इस तरह के बेचैन कदम उठाने को मजबूर, विजय चौधरी का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: आरबीआई के फैसले के बाद 2000 का नोट आज से बदला जा रहा है और 30 सितंबर तक नोट बदलने का काम होगा. एक बार फिर से नोटबंदी किए जाने पर बिहार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सिर्फ खराब होती अर्थव्यस्था से ध्यान हटाने की कोशिश में नोटबंदी जैसे फैसले लिये जा रहे हैं.

दरअसल जेडीयू के कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचे वित्त और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि क्या सोचकर बीजेपी की केंद्र सरकार कदम उठाती है. यह तो वही बता सकती है. कुछ दिन पहले ही 2000 का नोट शुरू किए थे. फिर बंद कर दिए. कुल मिलाकर बात यही है कि अर्थव्यवस्था इनके नियंत्रण में नहीं है.

विजय चौधरी ने कहा कि अर्थव्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं है. आखिर यह सब कदम जो उठाने पर मजबूर हो रहे हैं. कभी नोट बंद कर दे रहे हैं. कभी चालू कर कर दे रहे हैं. आखिर यह सब क्या इशारा कर रहा है. अर्थव्यवस्था या वित्तीय व्यवस्था हमारे देश की अच्छी नहीं है. उन्होंने कहा कि सिर्फ खराब होती अर्थव्यस्था से ध्यान हटाने की कोशिश में नोटबंदी जैसे फैसले लिये जा रहे हैं. क्या सोचकर बीजेपी की केंद्र सरकार कदम उठाती है. यह तो वही बता सकती है.

वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार परेशान है. इसलिए इस तरह के बेचैन कदम उठाने के लिए मजबूर है. लेकिन लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है. वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार को यदि नोट आसानी से बदलना है तो और समय देना चाहिए. इसलिए हमारे समझ से यह हमारे देश के खराब आर्थिक और वित्तीय स्थिति को छिपाने के लिए दूसरी तरफ ध्यान हटाने की कोशिश है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments