HomeBiharमंत्री पर देशद्रोह का मुकदमा हो, मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए, सुरेंद्र...

मंत्री पर देशद्रोह का मुकदमा हो, मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए, सुरेंद्र यादव के बयान पर भड़के सुशील मोदी

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव सेना पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी के निशाने पर है. राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे मंत्री को तो तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए और इन पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए. हालांकि सेना पर कथित विवादित टिप्पणी करने वाले बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव ने शुक्रवार को सफाई दी है.

सुशील मोदी ने कहा कि यह बेहद ही शर्मनाक बयान है और बाहर के लोग हंसते हैं कि बिहार में किन लोगों को मंत्री बना दिया गया है, जो सेना पर इस तरीके की टिप्पणी करते हैं. सेना पर किसी प्रकार की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए. कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

वहीं पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली को लेकर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि यह लोग बीजेपी की चुनौती के लिए नहीं बल्कि मुस्लिम वोट बैंक बचाने के लिए वहां रैली कर रहे हैं. उनको बीजेपी से डर नहीं है. उनको ओवैसी से डर है, क्योंकि चुनाव में कई सीटें महागठबंधन हार गई थी. अमित शाह की रैली ऐतिहासिक होगी और जब पूर्णिया में हुई थी तो भी ऐतिहासिक हुई थी.

बता दें कि सेना पर कथित विवादित टिप्पणी करने वाले बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव ने शुक्रवार को सफाई दी है. उन्होंने अग्निवीर पर अपने दिये गए बयान पर सफाई देते हुए मीडिया पर ही तोड़ मरोड़ कर बयान को प्रसारित करने का आरोप लगा दिया. सुरेंद्र यादव ने बयान में कहा कि वह खुद बचपन से सेना में जाना चाहते थे लेकिन वह संभव नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार सेना का सम्मान करता है. किसी भी तरह से सेना को ठेस पहुंचाना उनकी मंशा नहीं रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments