HomeBiharआज भारत वापस लौट रहे लालू यादव, बेटी रोहिणी बोली-RJD सुप्रीमो से...

आज भारत वापस लौट रहे लालू यादव, बेटी रोहिणी बोली-RJD सुप्रीमो से मिलने को इन बातों का रखना होगा ध्यान

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव शनिवार को किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सिंगापुर से भारत के लिए रवाना हो गए हैं. सिंगापुर के एयरपोर्ट पर बेटी रोहिणी आचार्य और उनके परिवार के अन्य सदस्य लालू यादव को स्वदेश विदा करने के लिए पहुंचे थे. लालू प्रसाद स्वस्थ हैं, हालांकि सिंगापुर एयरपोर्ट पर वे व्हील चेयर पर नजर आए, जहां से बेटी रोहिणी ने उन्हें विदा किया. इधर बेटी रोहिणी आचार्य शुक्रवार से ही पिता के लिए भावुक अपील कर रही हैं. रोहिणी ने यह भी बताया है कि लालू यादव से मिलने वालों को किन बातों का ध्यान रखना चाहिए.

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा है कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है. चिकित्सकों ने कहा है कि पापा को इंफेक्शन से बचाना होगा. ज्यादा लोगों से मिलने को लेकर चिकित्सकों ने मना किया है. चिकित्सकों ने कहा है कि यदि किसी से मिलना भी है तो सबको मास्क पहन कर मिलना है. पापा भी जब किसी से मिले तो मास्क पहन लें. ऐसा डॉक्टरों ने सलाह दी है.

रोहिणी ने आगे लिखा है कि पापा के प्रति आप सबों का प्यार असीम है. मैं अपने तरफ से आप सबों से यह कहना चाहती हूँ की भारत पहुँचने के बाद पापा से जब भी आप सभी मिलें तो , मिलते वक्त सावधानी बरतें. सभी मिलने के समय मास्क लगाएं और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में हमारी मदद करे. उन्होंने आगे लिखा है कि करबद्ध निवेदन है. आप सबसे बस इतनी विनती स्वीकार करें, एक बिटिया के तप को ना जाने देना व्यर्थ कभी मेरे पापा की सेहत का ख्याल रखना आप लोग सभी.

बता दें कि रोहिणी आचार्य ने देश की जनता से फिर एक बार भावुक अपील करते हुए पिता का ख्याल रखने की बात कही है. लालू यादव के साथ वीडियो में रोहिणी और मीसा भारती भी दिख रही हैं. हालांकि लालू फिलहाल दिल्ली जा सकते हैं. वह बिहार कब लौटेंगे इस बात की कोई पुष्टि नहीं है. सिंगापुर में पांच दिसंबर को लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. बेटी रोहिणी आचार्य डोनर थीं. इसके बाद से ही आरजेडी सुप्रीमो बेड रेस्ट पर थे. वो कई महीनों से बेटी के घर सिंगापुर में ही थे. अब वह भारत लौट रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments