HomeBiharकुशवाहा समाज CM नीतीश के साथ और JDU उनका पुश्तैनी घर, उमेश...

कुशवाहा समाज CM नीतीश के साथ और JDU उनका पुश्तैनी घर, उमेश कुशवाहा खूब बोले

लाइव सिटीज पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल यानी RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई हैं. इसपर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के किसी भी पार्टी में जाने से बिहार में कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. कुशवाहा समाज सीएम नीतीश के साथ है और जदयू उनका पुश्तैनी घर है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की बातों पर हमें हंसी आती है.

उपेंद्र कुशवाहा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह तो पहले से तय था. उपेंद्र कुशवाहा कितनी बार आए और कितनी बार गए. आज की राजनीतिक परिस्थिति में उपेंद्र कुशवाहा महत्वहीन हो चुके हैं, जिस कारण हाथ पैर मार रहे हैं और अमित शाह से मुलाकात की है. उमेश कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के सभी लोग जानते हैं कि उपेंद्र कुशवाहा कितने बड़े महत्वाकांक्षी हैं और क्या-क्या उनका सपना है. लेकिन एक भी सपना उनका पूरा होने वाला नहीं है. उनके जाने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

कुशवाहा वोट बैंक पर असर पड़ेगा के सवाल पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि पहले भी हमसे अलग थे. 2020 के चुनाव में भी हम लोगों से अलग थे. कोई फर्क पड़ा क्या. सभी कुशवाहा का पुश्तैनी घर जदयू है. कुशवाहा, नीतीश कुमार को ही अपना नेता मानते हैं. उपेंद्र कुशवाहा की बातों पर हमें हंसी आती है. उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का राजनीतिक वजूद समाप्त हो गया है. सिर्फ मीडिया उपेंद्र कुशवाहा को तवज्जों दिए हुए है. नहीं तो बीजेपी को भी पता है कि उपेंद्र कुशवाहा क्या है. उपेंद्र कुशवाहा और सम्राट चौधरी का कार्ड खेलने से कुछ होने वाला नहीं है. 2024 में महापरिवर्तन होगा.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ गुरुवार को राष्ट्रीय लोक जनता दल यानी RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की है. नॉर्थ ब्लॉक में हुई इस मुलाकात में राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रधान महासचिव माधव आनंद भी मौजूद रहे, जबकि, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष संजय जायसवाल भी इस दौरान मौजूद थे. वहीं अमित शाह से मुलाकात के बाद पटना लौटने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी मुलाकात कल गृह मंत्री से हुई है और मुलाकात हुई है तो कुछ तो बात हुई होगी. मुलाकात बात के ही लिए होती है. बात क्या हुई इसके बारे में आप लोग अटकलें लगाने के लिए स्वतंत्र हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments