HomeBiharPM मोदी बिहार में फैक्ट्री क्यों नहीं लगवा रहे हैं?, प्रशांत किशोर...

PM मोदी बिहार में फैक्ट्री क्यों नहीं लगवा रहे हैं?, प्रशांत किशोर ने बताई पूरी बात

लाइव सिटीज पटना: जन सुराज पदयात्रा के दौरान चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. वैशाली के भगवानपुर में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सूरत में इतनी फैक्ट्री लगवा सकते हैं तो क्या वैशाली और चंपारण में दो चार फैक्ट्री नहीं लगवा सकते हैं? देश में कोई ऐसा बिजनेसमैन है, जिसको नरेंद्र मोदी बिहार में फैक्ट्री लगाने के लिए बोले तो वो मना कर सकता है?. साथ ही पीके ने कहा कि उनके प्रधानमंत्री बनने से बिहार का कितना विकास हुआ है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि देश में कोई ऐसा बिजनेसमैन है, जिसको नरेंद्र मोदी बिहार में फैक्ट्री लगाने के लिए बोले तो वो मना कर सकता है? लेकिन नरेंद्र मोदी बिहार में फैक्ट्री इसलिए नहीं लगवा रहे हैं क्योंकि अगर वो फैक्ट्री बिहार में लगवा देंगे तो पूरे देश में 15 हजार में मजदूरी करने वाले 2 करोड़ मजदूर कहां से मिलेंगे?. पीके ने कहा कि बीते 9 सालों में पीएम मोदी ने बिहार के विकास के लिए 1 बैठक तक नहीं की है. यदि कोई मुझे उनकी बैठक का प्रमाण दिखा दे तो मैं भी उनका झंडा उठाकर चलूंगा. एक बैठक तक बिहार के लोगों को नसीब नहीं हुई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि उनके प्रधानमंत्री बनने से बिहार का विकास हुआ या नहीं उस बात को छोड़ दीजिए. बिहार के बच्चों को रोजगार मिला या नहीं इस बात को भी छोड़ दीजिए. बस इतना जान लें कि पीएम मोदी देश को नया बना रहे हैं और इसके लिए चीजें महंगी हो रही है. पीके ने कहा कि 40 में से 39 सांसद बिहार में एनडीए के जीते हुए थे और गुजरात में 26 सांसद हैं, लेकिन गुजरात में सी-प्लेन और बुलेट ट्रेन चल रही है. बिहार की जनता बैलगाड़ी पर चल रही है, तो इसमें हम लोगों की गलती है कि हम उनको वोट देकर जीता रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि आज बिहार में लोग बाइक, कार, टीवी नहीं बना रहे हैं. हम लोग अपने बच्चों को जवान करने के बाद मजदूर बना रहे हैं. आप लोगों ने जिन बच्चों के लिए पेट काट-काट कर उनको बड़ा किए वो लड़के भेड़, बकरी की तरह ट्रेन और बसों में मजदूरी के लिए जाते हैं, तो आपको खुद समझना पड़ेगा कि बिहार की जनता से नेताओं को कुछ काम नहीं करने का डर क्यों खत्म हो गया है? पीके ने आगे कहा कि हमने बिहार को 39 सांसद दिए, लेकिन सूबे का विकास अभी तक नहीं हुआ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments