HomeBiharपटना में नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहें के लगे नारे...

पटना में नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहें के लगे नारे तो भड़क गए विजय सिन्हा, खूब बोल भी रहे

लाइव सिटीज, पटना: पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के बाहर जुम्मे की नमाज पढ़ने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने केंद्र सरकार और यूपी के योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगाए. जंक्शन के पास एक मस्जिद में नमाज के बाद ‘अतीक अमर रहे’ की नारेबाजी की गई. अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी होने के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई. इस बाबत नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार सरकार पर हमला बोला है.

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार जिस तरह से आतंकवादियों और भ्रष्टाचारियों की शरण स्थली बन रही है, यह बहुत ही शर्मनाक है. उग्रवादी और आतंकवादी को कभी शहीद नहीं माना जा सकता. राष्ट्र के लिए गोलियां खाने वाला शहीद होता है. घड़ियाली आंसू बहाने वाले कह रहे हैं पुलिस अभिरक्षा में कैसे हत्या हुई. ऐसे में उनलोगों से मैं पूछता हूं कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी भी पुलिस सुरक्षा में ही मारे गए थे. क्या उस वक्त संविधान की हत्या नहीं हुई थी.

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार जिस तरह से आतंकवादियों और भ्रष्टाचारियों की शरण स्थली बन रही है, यह बहुत ही शर्मनाक है. उग्रवादी और आतंकवादी को कभी शहीद नहीं माना जा सकता. राष्ट्र के लिए गोलियां खाने वाला शहीद होता है. अपराधी मारा जाता है तो कलेजा फटता है.

विजय सिन्हा ने कहा कि ऐसी सरकार पर धिक्कार है, जिसके आका ही अतीक को ‘जी’ कहकर बुलाता हो. वह बिहार क्या चलाएगा जो अपराधियों और भ्रष्टाचारियों की गोद में पला बढ़ा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments