HomeBiharशराबबंदी को लेकर जीतनराम मांझी की CM नीतीश से हो गई बात,...

शराबबंदी को लेकर जीतनराम मांझी की CM नीतीश से हो गई बात, जल्द होगी बैठक

लाइव सिटीज पटना: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर पूर्व सीएम और हम संरक्षक जीतनराम मांझी लगातार सर्वदलीय बैठक की बात कह रहे हैं. इस बीच मंगलवार को गया पहुंचे पूर्व सीएम मांझी ने कहा है कि वह शराबबंदी के अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं. मुख्यमंत्री ने उनकी मांग को मान लिया है और कहा है कि वे शराबबंदी को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाएंगे. दरअसल मोतिहारी में जहरीली शराब से मौतों पर सियासत गर्म है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से मौत पर मुआवजे की भी घोषणा
की है.

दरअसल पूर्व सीएम जीतन राम मांझी शराबबंदी कानून में आए दिन संशोधन की बात कहते रहे हैं और सर्वदलीय बैठक की भी मांग करते रहे हैं. इस बीच गया पहुंचे पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि शराबबंदी को लेकर समीक्षा के लिए उन्होंने सर्वदलीय बैठक की मांग की थी, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मान लिया है. अब सर्वदलीय बैठक सीएम बुलाएंगे. उसमें शराबबंदी को लेकर चर्चा की जाएगी.

जीतन राम मांझी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहरीली शराब से मौत पर चार लाख के मुआवजे की घोषणा की है. मुआवजा मिलती है, शराब नीति खराब नहीं है. किंतु गड़बड़ियों को देखने की आवश्यकता है. हॉस्पिटल या जेल में शराबबंदी को लेकर जो लोग हैं, उसमें से ज्यादातर गरीब हैं. मांझी ने कहा कि बड़े-बड़े लोग छूट जाते हैं. हमारा स्टैंड सब कोई जानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments