HomeBiharकौन मुख्यमंत्री बनेगा और कौन प्रधानमंत्री बनेगा, इससे कोई मतलब नहीं, तेजस्वी...

कौन मुख्यमंत्री बनेगा और कौन प्रधानमंत्री बनेगा, इससे कोई मतलब नहीं, तेजस्वी बोले-14 वाले 24 में नहीं आएंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्णिया में आज महागठबंधन की महारैली हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेता पूर्णिया पहुंचने वाले हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी एक दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं, पश्चिम चंपारण में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह पटना में किसान-मजदूर समागम को संबोधित करेंगे. पूर्णिया रवाना होने से पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करना महागठबंधन का एकमात्र लक्ष्य है.

पूर्णिया जाने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम लोगों का इस से कोई मतलब नहीं है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा और कौन प्रधानमंत्री बनेगा. महागठबंधन को सिर्फ इससे मतलब है कि 2014 में जो लोग आए, वह 2024 में नहीं आएंगे. वहीं रैली में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन का फोकस सिर्फ और सिर्फ 24 में भाजपा की विदाई पर है.

वहीं अमित शाह के दौरे पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले दिनों बीजेपी ने जो सर्वे कराया है उससे उसे गहरा धक्का पहुंचा है, इसलिए अमित शाह बार-बार बिहार आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज देश की संपत्तियां बेची जा रही है और इन लोगों को न तो देश से मतलब है ना ही राज्य से कोई लेना देना है. बीजेपी के लोग सिर्फ और सिर्फ चुनाव की तैयारियों में लगे रहते हैं. अमित शाह पॉलिटिकल पार्टी के नेता हैं तो आए हैं। इन लोगों का काम ही है सिर्फ चुनाव की तैयारी करना.

उपेंद्र कुशवाहा के जेडीयू छोड़ने पर क्या असर पड़ेगा, इस सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि चुनाव पर इसका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. लोग सिर्फ नीतीश कुमार और लालू यादव के नाम पर वोट देते हैं, किसी और नाम से नहीं. कुशवाहा के जाने से कोई असर नहीं होगा. दरअसल हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू को छोड़कर अपनी नई पार्टी बनाई है.

बता दें कि बिहार के पूर्णिया में आज महागठबंधन की महारैली हो रही है. रंगभूमि मैदान में यह रैली हो रही है. हर तरफ महागठबंधन के सात दलों के बैनर और पोस्टर लगे हुए हैं. राहुल गांधी की तस्वीर नहीं है. इसको लेकर बयानबाजी भी हो चुकी है. मंच के आसपास और कार्यक्रम स्थल के अगल-बगल विभिन्न दलों के झंडे लगाए गए हैं. वहीं नीतीश, तेजस्वी, ललन, तेजप्रताप, विजय चौधरी हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे. तेजस्वी यादव के बाद नीतीश कुमार का संबोधन होगा. लालू यादव भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रैली को दिल्ली से संबोधित करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments