HomeBiharक्या CM नीतीश की पार्टी में भगदड़ मचने वाली है?, उपेंद्र कुशवाहा...

क्या CM नीतीश की पार्टी में भगदड़ मचने वाली है?, उपेंद्र कुशवाहा के दावे पर मंत्री लेशी सिंह का जवाब

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में आंतरिक कलह तेज हो गई है. एमएलसी रामेश्वर महतो ने जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर कई आरोप लगाए हैं. जदयू एमएलसी का कहना है कि उमेश कुशवाहा पार्टी को मजबूत करने के बजाय गुटबाजी में लगे हुए हैं. वहीं जेडीयू से निकल कर अपनी अलग पार्टी आरएलजेडी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि जदयू में जल्द बड़ी टूट होने वाली है. इन दावों पर बिहार सरकार के मंत्री लेशी सिंह ने जवाब दिया है और उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला है.

उपेंद्र कुशवाहा के दावों पर नीतीश सरकार के मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि कयास लगाने वाले लगाते रहेंगे. इसमें कोई सच्चाई नहीं है, जो पार्टी से अलग हो गए हैं, वह क्या करेंगे. पार्टी का तो विरोध ही करेंगे. इन सब बातों पर कोई ध्यान देने की जरूरत नहीं है. जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह एकजुट है. संगठन मजबूती को लेकर कार्यक्रम हो रहा है. अन्य दल के लोग भी हमारे पार्टी में आ रहे है. लेशी सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जिस तरह बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं, उसको देखकर कई अन्य दल के नेता भी हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं. बिहार की धरती पर मुख्यमंत्री के पहल पर विपक्ष की 17, 18 पार्टियां एकत्रित हुई. उनकी बौखलाहट का यह बयान है.

इससे पहले JDU में टूट की बात का खंडन करते हुए मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि JDU में टूट की बात जुमलेबाजी है. जदयू में कोई टूट की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जुमलेबाजों के साथ गए हैं. इसलिए उन्होंने जुमलाबाजी करना सीख लिया है. वहीं रत्नेश सदा ने बिहार में अमित शाह के 29 जून की रैली पर कहा कि बीजेपी से जनता का मोह भंग हो गया है. गृहमंत्री के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि 9 साल में बीजेपी ने जानता को बर्बाद किया है. बीजेपी ने देश में मनुवादी व्यवस्था लागू कर दिया है.

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को जेडीयू को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जेडीयू के कई नेता उनके संपर्क में हैं. बस शुभ मुहूर्त का इंतजार है. बहुत जल्द कुछ बड़ा देखने को मिलेगा. कई जेडीयू के विधायक और सांसद भी उनके और बीजेपी के संपर्क में हैं. उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि लोकसभा चुनाव के पहले ही जेडीयू खत्म हो जाएगा. जेडीयू में भगदड़ की स्थिति है. लगातार लोग छोड़ कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. कुशवाहा का दावा है कि जदयू में जल्द बड़ी टूट होने वाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments