HomeBiharहिम्मत है तो JDU को तोड़ कर दिखाएं, उपेन्द्र कुशवाहा को नीरज...

हिम्मत है तो JDU को तोड़ कर दिखाएं, उपेन्द्र कुशवाहा को नीरज कुमार की चुनौती

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने फिर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि जदयू में जल्द ही एक बड़ी टूट होगी और पूरी पार्टी समाप्त हो जाएगी. इतना ही नहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने जदयू नेतृत्व को खुली चुनौती दी है कि अपनी पार्टी को टूटने से बचा लो. अब जदयू की ओर से इस पर पलटवार किया गया है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो JDU को तोड़ कर दिखाएं.

RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के दावे पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए कुशवाहा को चुनौती दी है. उपेन्द्र कुशवाहा को चुनौती देते हुए नीरज कुमार ने कहा कि हिम्मत है तो JDU को तोड़ कर दिखाएं. उन्होंने कहा कि कुशवाहा अगर इस अभियान में सफल रहे तो उन्हें पीएम मोदी और अमित शाह का आशीर्वाद मिलेगा. नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को बहुत कुछ दिया. जदयू प्रवक्ता ने विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि 2015 चुनाव का परिणाम सबको मालूम है. इनलोगो ने पीएम मोदी को गली-गली घुमाया था.

बता दें कि RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया कि बहुत जल्द बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. जदयू के कई लोग उनके संपर्क में हैं. बहुत जल्द इसकी तस्वीर भी दिखने लगेगी. इतना ही नहीं उन्होंने जदयू नेतृत्व को खुली चुनौती दी है कि अपनी पार्टी को टूटने से बचा लो. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जल्द ही जदयू को बड़ा झटका लगेगा और उनके कई नेता दूसरे दलों में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले ही जदयू का बुरा हश्र हो जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की JDU डूबती नाव है और भगदड़ मचेगी तो जदयू में कोई नहीं बचेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments