HomeBiharमोतिहारी में भीषण डकैती, हथियार के बल पर जाप नेता से 25...

मोतिहारी में भीषण डकैती, हथियार के बल पर जाप नेता से 25 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, मोतिहारी: घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव में अपराधियों के एक गिरोह ने घर में घुसकर नकद, जेवर और कीमती सामान समेत लगभग 30 लाख की संपत्ति लूट ली. घटना के दौरान दहशत फैलाने के लिए डकैतों ने लगभग सात राउंड फायरिंग की और इस दौरान बम विस्फोट भी करने की बात कही जा रही है.विरोध जताने पर डकैतों ने घर में घुसकर घर के लोगों के साथ मारपीट भी की. एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया.

करीब दो घंटे तक बम विस्फोट व फायरिंग के बीच बदमाश लूट की घटना को अंजाम देते रहे.इस दौरान गांव में खौफ की स्थिति बनी रही. बदमाशों ने को-आपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष के पुत्र और जाप के प्रदेश प्रवक्ता अभिजीत सिंह पर हमला भी किया.डकैतों ने उन्हें चादर से ढक कर बुरी तरह पीटा और चाकू मार जख्मी कर दिया.

फिर घर में सभी सदस्यों को बंधक बनाकर नकदी व आभूषण समेत करीब 25 लाख की संपत्ति लूट ली.डकैती के दौरान लगभग दो घंटे तक बेखौफ अपराधी लगातार बम बरसाते रहे, लेकिन घटनास्थल से महज एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित थाने से पुलिस की टीम मौके पर नहीं पहुंची.इस बीच अरूण की पत्नी उषा सिंह किसी तरह घर से बाहर निकली और घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. तब तक अपराधी बम फोड़ते व हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले.

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है.मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि लूट की जाँच की जा रही है साथ ही डकैत किस रास्ते से आए और फिर वापस गए इसकी भी जांच की जा रही है.उन्होंने बताया कि घर में लगा सीसीटीवी और उसका हार्डडिस्क भी डकैत ले गए ताकि वीडियो सामने नहीं आ पाए .बावजूद इसके पुलिस जल्द ही सभी की पहचान कर उन्हें दबोच लेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments