HomeBiharहमलोग मुंह खोल देंगे तो भूचाल आ जाएगा, RJD के संपर्क में...

हमलोग मुंह खोल देंगे तो भूचाल आ जाएगा, RJD के संपर्क में है कई BJP विधायक, राजद का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार की सियासत में इन दिनों उथलपुथल का दौर जारी है. सीएम नीतीश कुमार अपने सभी विधायकों और सांसदों से वन टू वन मीटिंग कर रहे हैं. इस पर बीजेपी का दावा कर रही है कि जदयू में बड़ी टूट होने वाली है. भाजपा नेता हों, चाहे उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान हों सभी का कहना है कि जदयू के दर्जनों विधायक और सांसद उनके संपर्क में है. इस बीच आरजेडी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हमलोग मुंह खोल देंगे तो भूचाल आ जाएगा. बिहार में पूरा भाजपा बिखर जाएगा.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह सब झूठ है और महागठबंधन के सभी विधायक और सांसद एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि जदयू में टूटने की जो बातें बोल रहे हैं वह लोग भ्रम फैला रहे हैं. यह सभी अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं और इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. यह एक रूटीन प्रक्रिया है और नीतीश कुमार जदयू के सर्वमान्य नेता हैं. नीतीश कुमार अपनी पार्टी के सांसदों और विधायकों से मिलकर उनके क्षेत्र का फीडबैक ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सब झूठ है और महागठबंधन के सभी विधायक और सांसद एकजुट हैं.

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि हमलोग मुंह खोल देंगे तो भूचाल आ जाएगा. एक बार महागठबंधन के नेताओं ने आंख खोल दिया तो पूरा भाजपा बिखर जाएगा. प्रदेश में भाजपा के विधायक नहीं बचेंगे. भाजपा के ढेरों विधायक और सांसद राजद के संपर्क में हैं. महागठबंधन का स्पष्ट मानना है कि हम जनता के मुद्दों पर राजनीति करते हैं. जनता के हित के लिए राजनीति करते हैं. पिछले सावन में ही बिहार में बीजेपी की नैया डूबी थी और बीजेपी के लोग ज्यादा तोड़ जोर की बातें करेंगे तो इस बार भी सावन में बीजेपी का नैया डूबा दिया जाएगा.

पार्टी के एमपी-एमएलए से मुलाकात पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सिर्फ फीडबैक ले रहे हैं. आरजेडी नेता ने कहा कि अपनी पार्टी के एमपी-एमएलए से मुलाकात कर सीएम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कहां क्या समस्या है, कहां काम बाकी है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. कई दिनों से यह लोग बोल रहे हैं कि पार्टी की इतने लोग उनके साथ में है, कितने विधायक उनके साथ में हैं, तो अब तक क्या हुआ सब देख रहे हैं. वह लोग अगर मुंह खोल दे तो भाजपा बैकफुट पर आ जाएगी. क्योंकि दर्जनों विधायक और सांसद उनके संपर्क में हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments