HomeBiharबिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो सम्राट चौधरी होंगे मुख्यमंत्री?, गिरिराज...

बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो सम्राट चौधरी होंगे मुख्यमंत्री?, गिरिराज सिंह ने खूब लगवाये नारे

लाइव सिटीज पटना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. बेगूसराय में सम्राट चौधरी के अभिनंदन समारोह के मौके पर संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोगों से सम्राट चौधरी को लेकर खूब नारे लगवाये. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार का सीएम कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया और यह नारा लगाया.

दरअसल बेगूसराय में आज भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था. जहां सम्राट चौधरी को हर हर महादेव चौक पर कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला. वहीं सम्राट चौधरी के अभिनंदन समारोह के मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पीएम की कुर्सी पर सुपर इंसान बैठा है जिनका नाम नरेंद्र मोदी है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस दिन से सम्राट चौधरी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने हैं. उसी दिन से लोग नारा लगा रहे हैं कि बिहार का अगला सीएम सम्राट चौधरी हो. मंच से नारे लगवाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार का सीएम कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो. वहां बैठे लोग भी एक सुर में यही बात कहने लगे. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि बिहार में योगी जैसा मुख्यमंत्री की जरूरत है.

इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ने संकल्प ले लिया है कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाना है और 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से हटाकर भाजपा का मुख्यमंत्री बनेगा.
सम्राट चौधरी ने अपनी पगड़ी को लेकर भी कहा कि उन्होंने संकल्प लेकर पगड़ी बांधी थी कि जब तक 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से उतार नहीं फेंकेंगे तब तक यह पगड़ी सिर से नहीं उतारेंगे. नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आज बिहार में अपराधियों को छोड़ा जा रहा है. उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि जब बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी तो अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments