HomeBiharबिहार में बड़ी लूट, पेट्रोल पंप से लाखों रुपये ले भागे बदमाश,...

बिहार में बड़ी लूट, पेट्रोल पंप से लाखों रुपये ले भागे बदमाश, CCTV में सब कैद

लाइव सिटीज, मुज़फ्फरपुर: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल करीब 2 लाख की लूट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है घटना के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए।

मामला मुजफ्फरपुर के जैतपुर ओपी के पोखरैरा इलाके का बताया का रहा है जहां पेट्रोल पंप पर पल्सर और अपाची पर सवार छह अपराधी हेलमेट लगाकर पहुंचे और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट‌ गई है। वही पेट्रोल पंप के पास लगे सीसीटीवी में कैद अपराधियों की पहचान पुलिस कर रही है।

पेट्रोल पंप के मालिक रोहित कुमार ने बताया कि दो बाइक से 6 अपराधी पहुंचे थे। तीन अंदर कार्यालय में प्रवेश कर गए और हथियार तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान उन्होंने काउंटर में रखे 2 लाख रूपये लूट लिया।

वहीं जैतपुर ओपी क्षेत्र के प्रभारी संजय स्वरुप ने बताया कि cctv फूटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। सभी सीमावर्ती इलाकों में सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है और नाकाबंदी भी कर दी गई है। संदिग्धों पर पुलिस पहली नजर बनाए रखी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments