HomeBiharBJP की सरकार आई तो लोगों को अमृत पिलाया जाएगा, अश्विनी चौबे...

BJP की सरकार आई तो लोगों को अमृत पिलाया जाएगा, अश्विनी चौबे बोले-शराब पी-पीकर लिखी गई शराबबंदी की स्क्रिप्ट

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता अश्विनी चौबे लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. और शराबबंदी को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं. वहीं शुक्रवार को कैमूर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि शराबबंदी की स्क्रिप्ट शराब पी-पीकर लिखी गई थी. इसी कारण लगातार जहरीली शराब से बिहार में मौतें हो रही हैं.

शराब से ही रही मौत के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पूरी तरह से सरकार को दोषी माना है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भाजपा का शासन आया 2025 में तो लोगों को अमृत पिलाया जाएगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के अगल-बगल शराब माफिया और शराबियों का जमावड़ा रहता है. मुख्यमंत्री के दफ्तर में और इनके इर्द-गिर्द शराबियों की भरमार है. वहीं जब अश्विनी चौबे से पूछा गया कि क्या बिहार में भाजपा का शासन आने पर शराब की बिक्री शुरू होगी तो उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने दीजिए तो अमृत राज होगा. बिहार में लोगों को अमृत पिलाया जाएगा.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं, जिस पर सियासत भी तेज हो गई है. अभी हाल ही में मोतिहारी में 34 लोगों की जान चली गई. इसके बाद नीतीश सरकार ने मुआवजे का ऐलान कर डाला. इस पर भाजपा अब सवाल खड़ा कर रही है. कहा जा रहा है कि शराबबंदी कानून अगर सही से पालन कराया गया होता तो इस तरह लोगों की मौतें नहीं होती. भाजपा के नेता लगातार कह रहे हैं कि बीजेपी के दवाब में सरकार को यह फैसला लेना पड़ा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments