HomeBiharनीतीश-तेजस्वी की मुहिम सफल हो गई तो 2024 में BJP का पत्ता...

नीतीश-तेजस्वी की मुहिम सफल हो गई तो 2024 में BJP का पत्ता साफ हो जाएगा, RJD का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की सीएम नीतीश कुमार की मुहिम का असर दिखने लगा है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सीएम नीतीश की मुलाकात के बाद आरजेडी काफी उत्साहित है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने यहां तक कह दिया कि नीतीश और तेजस्वी जिस मुहिम में लगे हैं अगर वह मुहिम सफल हो गई तो 2024 में उनका पत्ता साफ हो जाएगा.

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि ममता बनर्जी ने नीतीश को बड़ी जिम्मेदारी दी है. विपक्षी एकजुटता के लिए बिहार में बैठक बुलाने को कहा है हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि असल चुनौती कांग्रेस के साथ टीएमसी, सपा और केसीआर को लाने की है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और अखिलेश यादव का जवाब बहुत ही स्वागत योग्य है. ऐसे में सभी दलों को एकजुटता के लिए बड़ा दिल दिखाना होगा.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि बीजेपी के लोग इतने बेचैन क्यों हैं, आने वाले समय में सबकुछ पता चल जाएगा. बीजेपी के लोगों में बेचैनी है कि नीतीश और तेजस्वी जिस मुहिम में लगे हैं अगर वह मुहिम सफल हो गई तो 2024 में उनका पत्ता साफ हो जाएगा. बीजेपी के लोगों की हैसियत नहीं है कि जिस स्तर की राजनीति नीतीश और तेजस्वी कर रहे हैं वहां तक पहुंच पाएं.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कह चुके हैं कि कांग्रेस पार्टी का केंद्र की सरकार में होना जरूरी है, तब ही कोई कारगर गठबंधन बन सकता है. ममता बनर्जी और अखिलेश यादव का जवाब बहुत ही स्वागत योग्य है. नीतीश पहले ही कह चुके हैं कि वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं और वे सिर्फ विपक्षी दलों को एकजुट करने में अपनी भूमिका निभाएंगे. देश को बचाने के लिए केंद्र में जो नफरत फैलाने वाली सरकार है उसे हटाना बेहद ही जरूरी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments