HomeBiharइधर अमित शाह आ रहें बिहार उधर मोदी के खिलाफ महागठबंधन का...

इधर अमित शाह आ रहें बिहार उधर मोदी के खिलाफ महागठबंधन का महाजुटान, पूर्णिया में जुटेंगे CM नीतीश-तेजस्वी समेत कई बड़े नेता

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने जोरशोरों से तैयारी शुरू कर दी है. एक तरफ जहां भाजपा के दिग्गजों नेताओं का बिहार आने का सिलसिला जारी है. वहीं अब महागठबंधन भी रैली करने जा रहा है. मोदी सरकार के खिलाफ महागठबंधन का महाजुटान होने जा रहा है. महागठबंधन की ओर से पूर्णिया में एक आमसभा होने जा रही है, जहां सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे.

दरअसल पूर्णिया में बिहार महागठबंधन का आमसभा होने जा रहा है. 25 फरवरी को रंगभूमि मैदान में यह कार्यक्रम आयोजित होगा. इस रैली में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, ललन सिंह, जीतनराम मांझी समेत महागठबंधन के तमाम नेता शामिल होंगे. राजद, जदयू, कांग्रेस सहित महागठबंधन के अन्य घटक दलों ने केंद्र के खिलाफ महागठबंधन का महाजुटान करने का निर्णय किया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी कहा कि बिहार हमेशा बदलाव को करने वाला प्रदेश रहा है. इस बार भी विपक्षी एकता की मिसाल देखेगी. यह पूर्णिया से शुरू होगी और पूरे देश में इसका संदेश जाएगा. वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ में पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर शंखनाद होगा. इसमें जदयू के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. कांग्रेस नेता डॉ मदन मोहन झा ने कहा कि हम केंद्र की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. बिहार से सत्ता परिवर्तन होता है. इस बार भी यही होगा. इसका आगाज करने के लिए पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से बड़ी शुरुआत होगी.

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को बिहार में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. शाह की पहली सभा वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन के रूप में होगी. वहीं पटना में किसान-मजदूर समागम में शाह मुख्य वक्ता होंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरे में अमित शाह कार्यकर्ता में जोश और जीत का बिगुल फूंकेंगे. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी तैयारी तेज कर दी है. अमित शाह लगातार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने जोरशोरों से तैयारी शुरू कर दी है. एक ओर नीतीश कुमार समाधान यात्रा के जरिए जनता की नब्ज टटोलने में लगे हैं. वहीं भाजपा के दिग्गजों नेताओं का बिहार आने का सिलसिला जारी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरे में शाह कार्यकर्ता में जोश और जीत का बिगुल फूंकेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments