HomeBiharक्या नीतीश कुमार की PM मोदी से बात हुई है? सम्राट चौधरी...

क्या नीतीश कुमार की PM मोदी से बात हुई है? सम्राट चौधरी ने ऐसा क्यों कहा

लाइव सिटीज पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की आशंका जाहिर की थी. जिस पर बीजेपी हमलावर है. इस बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि उन्होंने चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई बात की है, जिससे उन्हें देश में जल्द चुनाव की संभावना को लेकर इतना यकीन हो गया है.

दिल्ली से पटना लौटने पर सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश के समय से पहले लोकसभा चुनाव वाले बयान पर कहा कि तथ्य यह है कि केवल पीएम ही ऐसा निर्णय ले सकते हैं, क्योंकि लोकसभा को भंग करने के लिए कैबिनेट के फैसले की आवश्यकता होगी. क्या इस पर उन्होंने पीएम से कोई बात की? या यह बड़े भाई राजद का बढ़ता दबाव है जो उन्हें अटकलें लगाने पर मजबूर कर रहा है. वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार स्पष्ट रूप से दबाव में हैं और इसलिए वह कुर्सी पर बने रहने के लिए नए अटकलें फैलाते रहते हैं.

बता दें कि ग्रामीण कार्य विभाग की समीक्षा के दौरान नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा था कि 2023 में आम चुनाव की संभावना हो सकती है और इसलिए चल रही परियोजनाओं को अगले साल से पहले पूरा करने की जरूरत है. वहीं जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी को झटका लगा है. 2024 से पहले और अधिक झटकों से बचने के लिए घबराई हुई भाजपा समय से पहले चुनाव के बारे में सोच सकती है. इससे इंकार नहीं किया जा सकता है.

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार की जो स्थिति है उसमें कभी भी चुनाव हो सकता है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर समय से पहले चुनाव हो तो अच्छा है. तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया कि क्या आज नरेंद्र मोदी सरकार पहले चुनाव करवा सकती है, तो उन्होंने कहा कि कोई ठिकाना नहीं है, हो भी सकता है. हम तो बस अपने लोगों को तैयार रहने को कह रहे हैं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, जो हालत है उसमें तो कभी भी चुनाव हो सकता है. इसलिए सीएम ने जो बातें कहीं है उसमें कोई गलती नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments