HomeBiharपटना में 3 कैदियों ने पुलिस को लगाया झंडू बाम.. फिर हुए...

पटना में 3 कैदियों ने पुलिस को लगाया झंडू बाम.. फिर हुए फरार

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में पेशी के लिए ले जाए जा रहे तीन कैदी पुलिस वैन से निकल कर फरार हो गए. आज गुरुवार को तीनों को फुलवारी जेल से पुलिस वैन में कोर्ट ले जाया जा रहा था. फरार तीनों कैदियों की पहचान नीरज चौधरी, सोनू शर्मा और सोनू कुमार के रूप में की गयी. ये तीनों एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद थे. पीरबहोर थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

पटना के फुलवारी जेल से आज पेशी के लिए तीन कैदी को व्यवहार न्यायालय लाया जा रहा था. बीएन कॉलेज मोर के पास जाम लगा था. दो ई-रिक्शा और मोटरसाइकिल वाले आपस में झगड़ रहे थे जिसके कारण लंबा जाम लगा था. कैदी वैन से दो सिपाही निकलकर जाम को छुड़ाने लगे. तीन सिपाही वैन में ही मौजूद थे. जिसका फायदा उठाकर ये तीनों कैदी सिपाही की आंख में झंडू बाम मलकर फरार हो गये.

सिपाही की आंखों में बाम लगाकर फरार होने की खबर से सभी लोग आश्चर्यचकित हैं. पुलिस फरार तीनों अपराधियों की सरगर्मी से तलाश रही है. इनके खिलाफ एक और केस दर्ज कराया गया है. फिलहाल कैदी वैन में झंडू बाम कहां से आया इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आशंका यह भी जतायी जा रही है कि जो जाम लगा था वो भी कहीं इन लोगों की ही साजिश का हिस्सा तो नहीं था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments