HomeBiharबेगूसराय में गोलीकांड पर खूब गरजे गिरिराज सिंह, कहने लगे- 'हिन्दू को...

बेगूसराय में गोलीकांड पर खूब गरजे गिरिराज सिंह, कहने लगे- ‘हिन्दू को फंसा रहे हैं, दोषी को बचा रहे हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय में फायरिंग कर 11 लोगों को गोली मारने के मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से एक आरोपी रांची भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया. इस मामले में राजनीति भी जोर-शोर से जारी है

इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार सरकार अपराधियों के नाम को छुपा रहा है. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. आखिर अपराधियों का नाम छुपाने के पिचे क्य़ा कारण है. नाम का हिन्दूयों का दिखा रहे हैं. असली अपराधियों का नाम छुपा रहे हैं. क्या बिहार में अब 2013 में आतंकवादी हमला पटना के गांधी मैदान में नहीं हुआ है. पीएम मोदी की हत्या करने के लिए पटना के गांदी मैदान में ब्लास्ट करवाया गया था.

आगे उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले पटना के फुलवारीशरीफ में PFI के जखीरा का खुलासा किया गया. जो भारत को इस्लामिक बनाने का साजिश किया जा रहा था. बिहार 13 जिलों में उसके तार मिले. ये सब साबित करता है कि बिहार को टेराराइज्ड करने का यह एक आतंकी हमला था. उन्होंने बिहार सरकार से मांग की है कि बेगूसराय गोलीकांड की घटना की जांच सीबीआई या NIA से कराई जाए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तुष्टिकरण की नीति अपना रहे हैं, उनपर बिहार की जनता को भरोसा नहीं है.

आपको बता दें की गिरफ्तार युवक बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा है, जो बीहट के ही राम विनय सिंह का बेटा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. इसके पहले भी देर तक सभी आरोपोपियों से पूछताछ की जा रही थी. अब पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments