HomeBiharपति-पत्नी के बीच में आया यार, दो बच्चे की मां को पड़ोसी...

पति-पत्नी के बीच में आया यार, दो बच्चे की मां को पड़ोसी से हुआ प्यार

भागलपुर: भागलपुर के नाथनगर से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आया है. जहां दो बच्चों की माँ को पड़ोस के युवक से प्यार हो गया. दरअसल, नाथनगर मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोडिया गांव निवासी नंदकिशोर मंडल की शादी 7 साल पहले प्रियंका कुमारी से हुई थी. शादी कुछ साल बाद प्रियंका को पड़ोस के रहने वाले मृत्युंजय कुमार से आँखें चार हो गई और दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा ली. दोनों चोरी चुपके एक दूसरे से मिलने लगे. प्रियंका का पति नंदकिशोर मंडल जब घर पर नहीं रहता था तो प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय कुमार को घर पर बुला लेती थी.

हालांकि प्रियंका और मृत्युंजय के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की भनक प्रियंका के पति नंदकिशोर मंडल को लग चूका था. पति के लाख समझाने के बाद भी प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय कुमार से चोरी चुपके मिलते रही. मंगलवार की देर नंदकिशोर मंडल ने पत्नी प्रियंका को आशिक मृत्युंजय के साथ अपने घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. और इसकी सूचना मृत्युंजय कुमार के परिजनों को दी. मामले को लेकर गांव में पंचायती बुलाया गया. पंचायती में पति, पत्नी, और प्रेमी को बुलाया गया. जहां नंदकिशोर मंडल ने पत्नी प्रियंका को अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया. वहीं प्रियंका अपने प्रेमी मृत्युंजय कुमार के साथ रहने की इच्छा जताई.

पंचायती में फैसला हुआ कि अब प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय के साथ रहेगी लेकिन प्रियंका का आशिक मृत्युंजय मुकर गया. आशिक मृत्युंजय प्रियंका को साथ रखने से मना कर दिया. अजब प्रेमी की गजब कहानी का फैसला जब पंचायती में नहीं हो सका तो फिर मधुसूदनपुर थाना पुलिस को बुलाया गया. और पंचायत ने तीनों को पुलिस को सौंप दिया गया. हम आपको बता दें कि प्रियंका दो बच्चे की मां है. प्रियंका का पति नंदकिशोर मंडल किसान है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments