HomeBiharएक गोली से चार दुश्मन मार गिराए जाएंगे, नित्यानंद राय बोले-अब बिरयानी...

एक गोली से चार दुश्मन मार गिराए जाएंगे, नित्यानंद राय बोले-अब बिरयानी नहीं, गोली खिलाएंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के औरंगाबाद में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आतंकवाद के खिलाफ जमकर बोला. उन्होंने कहा कि भारत के तरफ अब नापाक इरादों से देखने वालों को बिरयानी नहीं गोली खिलाई जाती है. नित्यानंद राय औरंगाबाद जिले के बारूण प्रखंड में पूर्व विधायक स्व नारायण सिंह की 7वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित समारोह के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे.

केशव बाबू की धरती कहे जाने वाले बारुण से हुंकार भरते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि हिंदुस्तान अब बदल चुका है. अब हिंदुस्तान पुराना हिंदुस्तान नही है. अब हिंदुस्तान के ऊपर आंख दिखाने वाला को बिरयानी नहीं बल्कि गोली खिलाई जायेगी. वह भी एक गोली से देश के चार-चार दुश्मन मार गिराए जाएंगे. और उनकी काम तमाम कर दिया जायेगा. अब देश पर बुरी नजर डालनेवालो की खैर नहीं है. बुरी नजर डालने का परिणाम उन्हें भुगतना ही होगा.

नित्यानंद राय ने कहा आज का भारत 21वीं सदी का भारत है जहां दोस्तों के साथ दोस्ती और दुश्मनों के साथ उसी के अंदाज में बात की जाती है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश का इतिहास उलट कर देख लीजिए. यहां पहले सीरियल ब्लास्ट हुआ करते थे. बेकसूर लोगों की जान जाती थी. लेकिन अब भारतीय सैनिक एक गोली में चार चार आतंकियों को मार गिराते हैं. ऐसी ताकत और साहस आज सेना में भरे गए हैं.

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ही जलवा है, जहां आतंकी भय से कश्मीर को खाली कर रहे हैं. पूर्व की सरकार और मौजूदा सरकार के समय वहां का क्या नजारा है किसी से छुपी नहीं हुई है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व की सरकार में सैनिक पीट जाते थे लेकिन बंदूक नहीं उठाते थे. मगर आज आतंकियों की सोच से पहले ही हमारे जवान उनकी सीने में गोली दाग देते है. अब सेना के जवानों के ऊपर पत्थर नहीं फूल फेंके जाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments