HomeBiharपिता नहीं मिला सके मिट्टी में, अब वह बेटा मिलाएगा जो नीतीश...

पिता नहीं मिला सके मिट्टी में, अब वह बेटा मिलाएगा जो नीतीश की गोद में पला, सम्राट चौधरी पर भड़के पप्पू यादव

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा सीएम नीतीश कुमार को “मिट्टी में मिला देंगे” वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने सम्राट चौधरी के इस बयान का पलटवार किया है. सीएम ने कहा कि सम्राट चौधरी को बुद्दि नहीं है, इसलिए बिना मतलब का बात बोलते रहते हैं. अब जाप सरंक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने साफ कह दिया कि जो पला ही नीतीश कुमार के गोद में है. वह क्या बोलेगा.

सम्राट चौधरी के “मिट्टी में मिला देंगे” वाले बयान पर सहरसा में मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो पला ही नीतीश कुमार के गोद में है. वह क्या बोलेगा. पहले इसके पिता भाजपा को ही मिट्टी में मिला रहे थे. पप्पू कुछ मुहावरों के जरिए सम्राट चौधरी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सुप बाजे त बाजे चलनियों भी बाजे”, अपने मियां मिट्ठू, टिटही बोला जो आकाश गिरेगा तो हम टेक लेंगे. जाप सुप्रीमो ने कहा कि जनता की ताकत से बढ़कर दुनिया में कुछ नहीं है.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि यह वह लोग बोल रहे हैं जिन्होंने 17 साल NDA में रहकर पैर छूकर लूटने का काम किया. हम चाहेंगे कि गिरिराज सिंह से लेकर सभी नेताओं की संपत्ति की जांच हो. उन्होंने आरोप लगाया कि एक भाजपा नेता के घर से 5 करोड़ रुपया मिला था। उसको जेल में बंद कर देना चाहिए. वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान पर कहा कि ऐसा है तो मिट्टी में मिला दे मुझे फिर. नीतीश ने कहा कि बताइए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल मेरे लिए किया जा रहा है. सीएम ने कहा हम कभी इस तरह की बात बोलते हैं? ऐसी बात कोई करता है तो समझ लीजिए कि बुद्धि नहीं है.

बता दें कि शनिवार को BJP प्रदेश कार्यालय में भामाशाह जयंती समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि भाजपा नीतीश कुमार की तरह पलटी नहीं मारती है. नीतीश कुमार भाजपा के कंधे पर बैठकर बिहार की सत्ता तक पहुंचते रहे. लेकिन वे अब पलटीमार चुके हैं. साथ ही उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में सरकार आतंवादियों और माफियाओं को मिट्टी में मिला रही है उसी तरह अगले चुनावों में नीतीश को राजनीति रूप् से मिट्टी में मिला देने का संकल्प लेना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments