HomeBiharपशुपति पारस को जान से मारने की धमकी , हाजीपुर सीट छोड़...

पशुपति पारस को जान से मारने की धमकी , हाजीपुर सीट छोड़ दो वरना गोली मार देंगे

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों में मेल मिलाप शुरू हो चूका है . वहीं विपक्ष के सभी पार्टियों ने INDIA का गठन किया है तो वहीं कुछ बाकि के पार्टी एनडीए में शामिल हुई है. लोजपा ( रामबिलास ) के मुखिया चिराग पासवान भी एनडीए का हिस्सा हो गए है. वहीं बिहार से जीतन राम मांझी की पार्टी भी एनडीए का हाथ थाम लिया है. वहीं हाजीपुर सीट को लेकर चाचा भतीजा के बिच लड़ाई चल रही थी, लेकिन अब पशुपति पारस को हाजीपुर सीट नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है .

बता दें कि पशुपति पारस पहले से ही एनडीए का हिस्सा है . पशुपति पारस केंद्र सरकार में मंत्री भी है . हालांकि अब चिराग पासवान के एनडीए में आने से राजनीति में उलट फेर हो सकता है . बता दें कि हाल ही में बिहार के हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चाचा भतीजा में नोक झोक हो रहा है. चिराग हाजीपुर को अपना सीट बताते है तो वहीं पशुपति पारस अलग धमकी देते है .

बता दें कि अब हाजीपुर सीट को लेकर नया मामला सामने आ रहा है. वर्तमान में पशुपति कुमार पारस हाजीपुर लोकसभा से सांसद है . जो आगामी लोकसभा चुनाव भी वहीं से लड़ने का बात करते है , इसी बिच बड़ी खबर आ रही है की पशुपति को हाजीपुर सीट छोड़ने के लिए फोन आ रहा है कि अगर हाजीपुर सीट नहीं छोड़ते है टी उनको जान से मार दिया जायेगा . हालांकि इस बात का खुलासा खुद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने किया है. उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों ने फोन करके मुझे धमकी दी है. फोन पर कहा गया कि हाजीपुर सीट छोड़ दो नहीं तो गोली मार देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगे. पशुपति पारस हाजीपुर थाने में केस भी दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments