HomeBiharकिशनगंज में खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर, मां और 3 बच्चों...

किशनगंज में खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर, मां और 3 बच्चों की मौत, 2 की हालत नाजुक

लाइव सिटीज, किशनगंज: किशनगंज में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. इस हादसे में छह लोग झुलस गए. आनन-फानन में सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. वहीं 2 लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है.

मामला किशनगंज जिले के सदर थाना क्षेत्र के पौआखाली गांव का है. जहां खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया. जिस वजह से कई लोग बुरी तरह से झुलस गए. बताया जाता है कि साहिबा अपने तीन मासूम बच्चों को बगल में बिठाकर खाना बना रही थी और आंगन में पूरा परिवार बैठा हुआ था. उसी समय अचानक गैस सिलेंडर फट गया, जिस वजह से छह लोग बुरी तरह से झुलस गए.

सभी घायलों को परिजन स्थानीय अस्पताल लेकर गए लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने पूर्णिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान साहिबा और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं, शबनम और उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही की वजह से सभी की मौत हुई है. अगर समय पर इलाज किया जाता तो सभी की जान बच सकती थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments