HomeBiharसीतामढ़ी में अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, मचा हड़कंप

सीतामढ़ी में अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज रंजीत कुमार, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने एक डॉक्टर को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के गणीनाथ मंदिर के समीप की है. सीतामढ़ी शहर के मेहसौल स्थित अपने क्लीनिक से डॉ जेड जावेद बाइक से गणीनाथ मंदिर के समीप डॉ त्रिलोकी शर्मा के आवास के पास पहुंचे. वहां से स्कॉर्पियो पर सवार होकर दोनो शिवहर सदर अस्पताल जाने की ओर रवाना हुए तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोली दाग दी.

गोली उनके सिर को छूती हुई निकल गई है. जख्मी डॉक्टर की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासाहन निवासी स्व एब्राहीम के पुत्र डॉ जेड जावेद के रूप में की गई है. डॉ जेड जावेद शिवहर सदर अस्पताल में चिकित्सक के पद पर तैनात है. वहीं घटना के संबंध में सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने बताया है कि डॉ जावेद जावेद के साथी डॉक्टर त्रिलोकी शर्मा को अपराधी मौत के घाट उतारना चाह रहे थे.

एसपी ने बताया कि डॉ जावेद जावेद के साथी को अपराधी मारना चाहते थे लेकिन गलती से गोली डॉक्टर जेड जावेद को लग गई. ऐसी संभावना प्रारंभिक छानबीन में सामने आ रही है. फिलहाल एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं घटना के स्पष्ट कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments