HomeBiharअभी साथ नहीं आए तो देश की जनता विपक्षी दलों को कभी...

अभी साथ नहीं आए तो देश की जनता विपक्षी दलों को कभी माफ नहीं करेगी, बोली पप्पू यादव की पार्टी

लाइव सिटीज हिलसा/नालंदा: जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने सोमवार को कहा कि देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आज केंद्र सरकार के खिलाफ तमाम विपक्षी दलों को एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की जरूरत है. तभी देश में लोकतंत्र बचेगा और संविधान की रक्षा हो सकेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपति मित्रों के हितों में काम करते हुए देश की आर्थिक और सामरिक शक्ति को कमजोर करने में लगी हुई है.

जाप नेता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपति मित्रों के हितों में काम करती है. इसके लिए यह सरकार संविधान और लोकतंत्र को भी ताक पर रखने में बाज नहीं आती है जो इस देश की आत्मा है. इस जनविरोधी और देश विरोधी सरकार के खिलाफ 2024 में मजबूत लड़ाई के लिए तमाम विपक्षी पार्टियों को एकजुट होकर संघर्ष का बिगुल फूंकना होगा, वरना आने वाली पीढ़ियां विपक्ष की पार्टियों को कभी माफ नहीं करेगी.

राजू दानवीर आज हिलसा के नवगढ़ा में रोहन कुमार से मुलाकात करने पहुंचे थे. जिनके बेटे का निधन बीते दिनों एक एक्सीडेंट में हो गया था. राजू दानवीर आज उनके घर शोक संतप्त परिजनों से मिलने पहुंचे थे. यहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता में केंद्र सरकार को जमकर कोसा. दानवीर ने कहा कि 2014 के वर्षों में शुरू हुआ भाजपा का शासन आज देश की जनता और संविधान व लोकतंत्र के लिए नासूर बन गया है. हालत यह है कि लोगों की बेरोजगारी चरम पर है. महंगाई से सभी त्रस्त हैं. अस्पतालों की समुचित व्यवस्था नहीं है. व्यापारी और किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं. महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

दानवीर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इन सब जरूरी मुद्दों के इतर अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचा रहे हैं और देश की संपत्ति को बर्बाद कर रहे हैं. दूसरी तरफ जब उनसे कोई इन मामलों को लेकर सवाल पूछता है तो उन्हें खामोश करने के लिए सरकार की तमाम एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है. वहीं जनता को भ्रमाने के लिए जाति धर्म के झगड़े को हवा दी जाती है. इस पर पीएम का एक बयान ना आना धार्मिक और जातीय उन्माद को स्वीकृति देने वाला है.

जाप नेता ने कहा कि ऐसे में जब देश और दुनिया विकास और तकनीक के क्षेत्र में तरक्की कर रहा है. तब हमारा गौरवशाली देश भारत आज भी धार्मिक और जातिगत उन्माद की ज्वाला में झोंक दिया जा रहा है. वह भी उनके द्वारा, जिन्हें जनता ने जनादेश देकर भरोसा जताया था. उस भरोसे का आज गला घोट दिया गया है. दानवीर ने कहा कि इसलिए आज तमाम विपक्षी पार्टियों को एक होकर मजबूती से देशहित और जनहित में साता ने की जरूरत को महसूस कर रहा है. 2024 का चुनाव नजदीक है अगर अभी साथ नहीं आए तो इतिहास और देश की जनता विपक्षी दलों को कभी माफ नहीं करने वाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments