HomeBiharचिराग पासवान को JDU ने दिया ऑफर तो भड़की BJP, कहा-डूब जाएंगे,...

चिराग पासवान को JDU ने दिया ऑफर तो भड़की BJP, कहा-डूब जाएंगे, लोजपा का आया बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान के शामिल होने के बाद सियासत तेज है. चिराग पासवान को महागठबंधन की ओर से ऑफर दिया गया है. जदयू के सीनियर नेता केसी त्यागी ने कहा कि अगर चिराग पासवान नीतीश का नेतृत्व स्वीकार करें तो जेडीयू चिराग पासवान का महागठबंधन में स्वागत करेगी. वहीं इस मामले पर लोजपा और भाजपा के दिग्गज नेताओं की इसपर प्रतिक्रिया आई है.

महागठबंधन में चिराग पासवान को बुलावा मिलने के सवाल पर भाजपा नेता नितिन नवीन ने कहा कि राजद, जदयू, कांग्रेस डूबती नैया है और जो इसपर सवार होगा वो खुद डूब जाएगा. वहीं बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि चिराग को महागठबंधन में आने का ऑफर दे रही है. लेकिन एनडीए पूरी तरह से मजबूत है. उन्होंने कहा कि केसी त्यागी तीन में है न तेरह में. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि 2024 में महागठबंधन की हवा निकलनी तय है.

वहीं चिराग पासवान को ऑफर दिए जाने पर चिराग पासवान की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि एक पार्टी में जाने पर ये ऑफर देने लगना ये कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी है. उन्होंने कहा कि कल क्या होगा ये कहना मुश्किल है लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है. बेहद जल्दबाजी में ऑफर दे दिया गया. रामविलास जी और लालू यादव जी के परिवार के बीच पुराना रिश्ता है. दोनों परिवार के बीच संबंध अच्छे हैं. इसलिए चिराग वहां गए थे.

बता दें कि जदयू के सीनियर नेता केसी त्यागी ने चिराग पासवान को महागठबंधन में आने का ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर चिराग पासवान नीतीश का नेतृत्व स्वीकार करें तो जेडीयू चिराग पासवान का महागठबंधन में स्वागत करेगी. एक सवाल के जवाब में केसी त्यागी ने कहा कि लालू यादव, शरद यादव, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान समाजवादी परिवार के सदस्य रहे हैं. रामविलास पासवान के निधन के बाद चिराग पासवान उनकी विरासत को आगे ले जा रहें हैं.ऐसे में अगर चिराग पासवान महागठबंधन के साथ आतें हैं तो जेडीयू उनका स्वागत करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments