HomeBiharऔरंगाबाद में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट, फायरिंग भी,...

औरंगाबाद में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 50 लाख की लूट, फायरिंग भी, CCTV का DVR भी ले भागे अपराधी

लाइव सिटीज पटना: बिहार में एक बार फिर अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. औरंगाबाद में हथियारों से लैस बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से लगभग 50 लाख के गहने लूट लिए. वहीं दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की. इतना ही नहीं लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र में सत्येंद्र नगर मोहल्ला में मां दुर्गा ज्वेलर्स में हथियारबंद अपराधी बाइक पर सवार होकर पहुंचे. जहां दुकान के अंदर घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार विकास कुमार को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और विरोध करने पर पिस्टल के बट से उनके सिर पर वार कर उनको घायल कर दिया और कैश काउंटर में रखे रूपये के साथ साथ जितने भी जेवर थे सभी लूटकर बायपास की तरफ भाग निकले. वहीं अपराधी सीसीटीवी का डीवीआर निकाल कर भी फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सह सदर एसडीपीओ स्वीटी सहरावत ने नेतृत्व ने नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की तहकीकात की. इस दौरान एएसपी व नगर थानाध्यक्ष के द्वारा अपराधियों की धर पकड़ के लिए आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. फिलहाल अपराधियों की कोई पहचान न हो सकी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही आस पास लगे सीसीटीवी को भी पुलिस खंगालने का प्रयास कर रही है.

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के सत्येंद्र नगर मोहल्ला में मां दुर्गा ज्वेलर्स से 50 लाख की लूट हुई है. दुकान मालिक का कहना है कि 40 से 50 लाख रुपये मूल्य के गहनों की लूट हुई है. दुकानदार ने बताया कि लूटेरों द्वारा एक राउंड फायरिंग भी की गयी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments