HomeBiharन्याय के मंदिर में अपराध ! समस्तीपुर में कैदी को मारा गोली

न्याय के मंदिर में अपराध ! समस्तीपुर में कैदी को मारा गोली

लाइव सिटीज , समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर से बड़ी खबर आ रही है. समस्तीपुर में कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना सामने आई है. बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोल बाला है. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कोर्ट परिसर में घुसकर दो कैदियों को गोली मार दी . घटना के बाद कैदियों को सदर अस्पताल ले जाया गया है. अचानक हुई फायरिंग से कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई.

बता दें कि अचानक गोलियों की आवाज से कोर्ट में हड़कंप मच गया . फायरिंग शांत हुई तो दो कैदी जख्मी हालत में पड़े हुए थे . गोली लगने से दोनों कैदी बुरी तरह घायल हो गए है . दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया . बता दें की दोनों कैदियों में प्रभात चौधरी नीम चक्र और प्रभात कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा का रहने वाले हैं. पहले से जेल में बंद कैदी पेशी के लिए जा रहे थे. बताया जा रहा रहा है कि दोनों कोर्ट के अंदर जाने वाले थे कि इससे पहले ही दोनों कैदियों को गोली मर दिया गया

बता दें कि कोर्ट परिसर में कैदियों को गोली मरने से मामला गरम हो गया है . ऐसा माना जा रहा है कि कैदी कोर्ट में कुछ खुलासा करने वाले थे . जिसको छुपाने के लिए उनको मरने की कोशिश की गई . वहीं गोलीबारी की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी मौके पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी . दिनदहाड़े कोर्ट परिसर के अंदर इस तरह के घटना से लोग डरे हुए है . साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले . सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय घटना की जांच में जुट गए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments