HomeBiharमोदी और अडानी के रिश्तों को बेनकाब करेगी कांग्रेस, हाजीपुर में खूब...

मोदी और अडानी के रिश्तों को बेनकाब करेगी कांग्रेस, हाजीपुर में खूब गरजी राहुल गांधी की शेरनी

लाइव सिटीज पटना: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा बिहार दौरे पर हैं. बुधवार को वह हाजीपुर पहुंचीं. जहां कांग्रेस नेताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान अलका लांबा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं पूरे देश में घूम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्तों का पर्दाफाश करूंगी. उन्होंने कहा कि आज यानी बुधवार (29 मार्च) को देश के 35 शहरों से मोदी और अडानी के रिश्तों को कटघरे में खड़ा किया जाएगा.

अलका लांबा ने कहा कि केंद्र सरकार राहुल गांधी की सदस्यता खत्म कर जेल भेजने की कोशिश कर रही है और अब तो राहुल गांधी का बंगला खाली करने का भी आदेश दे दिया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार सरकार राहुल गांधी को सड़क पर लाने की तैयारी में लगी है. दरअसल हाल ही में मानहानि केस में दो साल की सजा के बाद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर दी गई है. अब राहुल गांधी का बंगला खाली करने का भी आदेश दे दिया गया है.

हाजीपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के 35 शहरों में कांग्रेस मोदी सरकार और बीजेपी से सवाल कर रही है कि वे बताएं कि अडानी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्या रिश्ता है? देश का लाखों करोड़ों रुपया डूब रहा है अडानी पर जांच क्यों नहीं की जा रही है?

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि देश का करोड़ों रुपया जो देश के गरीब मजदूरों को मिलना चाहिए था. बेरोजगारों के लिए फैक्ट्रियां लगनी चाहिए थी. किसान का कर्ज माफ होना चाहिए था लेकिन यह सब पैसा अडानी के जेब में जा रहा है. हाजीपुर में उन्होंने कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी के रिश्ते को बेनकाब करने के लिए बिहार दौरे पर निकली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments