HomeBiharचिराग पासवान का बड़ा खुलासा, हाजीपुर और जमुई दोनों ही मेरी सीट...

चिराग पासवान का बड़ा खुलासा, हाजीपुर और जमुई दोनों ही मेरी सीट है

लाइव सिटीज , पटना : लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का बयान आने के बाद राजनीति में उठा पटक शुरू है. हाल ही में चिराग ने कहा था जमुई युवा बनकर आया था , बुजुर्ग बन कर जायेंगे . उनके इस बयां से ये तो तय है कि चिराग जमुई से चुनाव लड़ेंगे . हालांकि अभी हाजीपुर सीट का खुलासा नहीं हुआ है . चिराग ने कहा कि हाजीपुर और जमुई दोनों ही मेरी सीट है. आने वाले आम चुनाव में वो कहां से लड़ेंगे ये वक्त के साथ पता चल जाएगा .

वहीं चिराग ने कहा कि कौन कहा से लड़ेगा ये बात गठबंधन और पार्टी के अंदर तय होंगी . मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि पिछले लोकसभा चुनाव में जिन सीटों पर लोजपा ने चुनाव लड़ा था, उन सभी सीटों पर फिर से लोजपा ही चुनाव लड़ेगी . इन सीटों में हाजीपुर भी है और जमुई भी शामिल हैं. वहीं उन्होंने कहा कि जमुई मेरी कर्म भूमि है, वहां का ध्यान रखना मेरी जिम्मेदारी है. जबकि हाजीपुर से मेरे पिता चुनाव लड़ते थे. अब उनके नहीं रहने पर उनके अधूरे सपने को पूरा करना मेरी जवाबदेही और जिम्मेदारी है.

चिराग पासवान ने कहा कि कौन कहा से लड़ेगा, यह पार्टी की संसदीय बोर्ड सही समय पर तय करेगी . साथ ही कहा कि जमुई से मेरा नाता 9 सालों का है. जबकि हाजीपुर से मेरा बचपन से नाता रहा है. पापा के जाने के बाद उनके सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी मेरी है. वहीं चिराग ने कहा कि मैंने जमुई की जनता से यह कहा है- मैं यहां युवा बन के आया था, बुजुर्ग बनकर जाऊंगा . इसका यह मतलब नहीं कि सांसद के रूप में ही यहां से बुजुर्ग बनकर जाऊंगा . साथ ही कहा कि जहां तक मेरी मां का सवाल है तो मैं भी चाहता हूं कि वह चुनाव लड़ें, मेरे पिता भी चाहते थे कि वह चुनाव लड़े, लेकिन वह अपने जीवन को सार्वजनिक नहीं करना चाहती तो उनकी सोच का भी ख्याल रखना जरुरी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments