HomeBiharबीजेपी 100 सीट पर सिमट जाएगी, जनता ने इस बार तानाशाह सरकार...

बीजेपी 100 सीट पर सिमट जाएगी, जनता ने इस बार तानाशाह सरकार को जवाब देने का मन बना लिया है, RJD का दावा

लाइव सिटीज पटना: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों के अपने-अपने दावे हैं. जहां बीजेपी 300 सीटों पर जीत का दावा कर रही है, वहीं विपक्ष इस बार बीजेपी के 100 सीटों पर ही सिमट जाने की बात कह रहा है. इस बीच राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता निराश नहीं हों, यही सोचकर अमित शाह 300 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने गृह मंत्री अमित शाह के 300 सीट जीतने के दावे पर कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता निराश नहीं हो नेता निराश नहीं हों, यही सोचकर अमित शाह ऐसा बयान दे रहे हैं उन्हे भी पता है कि होना क्या है. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने हिमाचल में जीत का दावा किया फेल हुए, कर्नाटक में दावा किया फेल हुए. इस बार भी उनका दावा फेल होगा.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह देश में मंहगाई बढ़ी है. डीजल पेट्रोल गैस की कीमत में उछाल है. जनता परेशान है जनता का गुस्सा उन्हें झेलना ही होगा और जनता ने इस बार इस तानाशाह सरकार को वोट के माध्यम से जवाब देने का मन बना लिया है. अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी सौ सीट पर सिमट जाएगी. वहीं संसद भवन के उद्घाटन को लेकर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि संविधान को अगर हम देखें तो इस आधार पर नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति महोदया से ही केंद्र सरकार को कराना चाहिए था ये बात तमाम विपक्षी पार्टी कह रही है, तो फिर प्रधानमंत्री जी को इन बातों पर गौर करना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments