HomeBiharनीतीश सरकार पर BJP ने लगाया गंभीर आरोप, मुजफ्फरपुर में व्यवसायी से...

नीतीश सरकार पर BJP ने लगाया गंभीर आरोप, मुजफ्फरपुर में व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाला JDU का नेता

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: नेता प्रतिपक्ष और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे. यहां वो नगर थाना क्षेत्र के शुक्ला रोड स्थित एक वस्त्रालय में घुसकर दिनदहाड़े डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पीड़ित व्यवसायी से मुलाकात की. इस दौरान विजय कुमार सिन्हा उस व्यवसायी से मिले और नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. विजय कुमार सिन्हा ने इस मामले की निष्पक्ष रूप से जांच और जो भी लोग इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में यह पहली घटना है कि रंगदारी मांगी गई है. और उसके बाद दुकान में ताला जड़ दिया गया है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बिहार में जंगलराज से भी बदतर स्थिति हो गई है. बिहार में गुंडाराज आ गया है.हम लोगों ने जंगलराज को भी मिटाया है और गुंडाराज को भी हटाएंगे. पूरे मामले को लेकर उन्होंने नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड पर आरोप लगा दिया.

विजय सिन्हा ने कहा कि इस घटना में जो लोग शामिल हैं. वह जेडीयू के कार्यकर्ता हैं. वह जेडीयू के कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. अब उनकी सरकार बन गई है तो सत्ता का संरक्षण मिल गया है. इसलिए रंगदारी मांगने लगे हैं. सरकार में अपराधी और भ्रष्टाचारी का बोलबाला है इसको लेकर स्वतंत्र एजेंसी से इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरीके से लगातार अपराध बढ़ रहा है. उससे यह साफ होता है कि बिहार में जंगलराज नहीं गुंडाराज आ गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments