HomeBiharबीजेपी महाबली हनुमान का घोर अपमान कर रही है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष...

बीजेपी महाबली हनुमान का घोर अपमान कर रही है, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले-बैन हो बजरंग दल

लाइव सिटीज पटना : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बजरंग दल पर बैन करने के लिए चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है. जिसको लेकर बिहार में भी सियासत तेज है. इसको लेकर राजनीतिक दलों के बीच खूब बयानबाजी हो रही है. इस बीच प्रदेश में जेडीयू के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी बजरंग दल पर बैन लगाने की डिमांड कर दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा बेहद शातिराना तरीके से बजरंग दल को बजरंगबली से जोड़ रही है. बीजेपी महाबली हनुमान का घोर अपमान कर रही है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बीजेपी पर आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए कहा कि बीजेपी बेहद ही शातिराना ढंग से बजरंग दल को महावीर हनुमान से जोड़ रही है. ये भगवान हनुमान का घोर अपमान है. दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आज पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित कांग्रेस सेवादल के संस्थापक एन.एस.हार्डिकर की 134 वीं जयंती कार्यक्रम में बोल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बजरंग दल पर बैन लगाने की बात कहीं.

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर करारा हमला बोला.उन्होंने कहा कि बजरंग दल गलत हरकत के लिए जाना जाता है. इसलिए उस पर प्रतिबंध लगाना जरूरी है. केवल कांग्रेस ही बजरंग दल को रोक सकती है और रोकेगी भी. सरदार पटेल 1948 में आर.एस.एस पर प्रतिबंध लगा चुके हैं.

बता दें कि बजरंग दल पर बैन को लेकर बिहार में सियासत तेज है. जदयू सांसद कौशेलेंद्र कुमार ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि फिलहाल मैं ऐसे मामलों पर बोलना नहीं चाहता. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर बिहार में बजरंग दल पर बैन लगेगा तो सभी मस्जिदों को बंद करवाना होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments