HomeBiharराजद A टू Z की पार्टी, पूर्व DGP के RJD में शामिल...

राजद A टू Z की पार्टी, पूर्व DGP के RJD में शामिल होने पर बोले तेजस्वी, लालू यादव का हाथ हुआ मजबूत

लाइव सिटीज पटना: तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणासागर रविवार को राजद में शामिल हो गए. उन्हें बिहार के उपउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उपस्थिति में राजद की सदस्यता दिलाई गई. राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद करुणासागर ने कहा कि बिहार के हित में आज उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामा है. वे अब राजद को सशक्त करने का काम करेंगे. वहीं तमिलनाडु के पूर्व DGP के राजद में शामिल होने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि करूणासागर के आरजेडी ज्वाईन करने से पार्टी मजबूत होगा. करुणासागर ने देश की सेवा की है. ऐसे लोग पार्टी में आए, ये बड़ी अच्छी बात है.

मंच से संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जातीय गणना का मामला कोर्ट में है. हमने पहले ही कहा था कि अब 9 मई को को इस मामले में कोर्ट जो फैसला सुनाएगी उस पर चर्चा की जाएगी. हमारी सरकार जातीय गणना कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणासागर बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं. खुशी की बात है कि आज करुणासागर जी ने राजद का दामन थामा है. इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी. पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व डीजीपी करुणासागर ने लालू का हाथ मजबूत करने का काम किया है. आज गरीबों की चिंता कोई नहीं कर रहा है. आज के दौर में अघोषित इमरजेंसी है. इस दौर में करूणा सागर ने आरजेडी ज्वाईन किया. उन्होंने कहा कि आरजेडी A to Z की पार्टी है. आरजेडी जात कि नहीं जमात की पार्टी है. उन्होंने कहा कि 2022 तक गरीबी मिटाएंगे, किसानों की आमदनी दुगनी कर देंगे जैसे वादे केंद सरकार पूरा नहीं कर पाई. ऐसे में आज जरूरत है हम सबको एकजुट होकर देश को बचाना है. वहीं करुणासागर ने कहा कि वे पार्टी को सशक्त करने के लिए काम करेंगे. बिहार के हित में उन्होंने राजद का दामन थामा है.

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज ग़रीबी, महंगाई और बेरोज़गारी की चर्चा नहीं हो रहीं सिर्फ़ धर्म की बात हों रहीं हैं. जबकि हमलोग सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं. चाहे कोई भी धर्म हों या जात हों. तेजस्वी ने कहा कि आज जब हमलोग कुछ भी बोलते हैं तो हमारे पीछे केंद्र की एजेंसी जाँच के लिए लगा दी जाती हैं. आज कोई जात,महंगाई और ग़रीबी से अछूता नहीं हैं. पूरे देश में .आज सिर्फ विपक्ष के लोगों पर कार्रवाई हो रही है. आज महिला पहलवान जंतर मंतर पर बैठीं हैं लेकिन केंद्र की सरकार के कान तक जूं नहीं रेंग रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments