HomeBiharनीतीश के काफ़िले में एम्बुलेंस रोकने पर , बीजेपी का हमला

नीतीश के काफ़िले में एम्बुलेंस रोकने पर , बीजेपी का हमला

लाइव सिटीज , बिहार : पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को गुजारने के लिए एंबुलेंस को रोकने का मामला सामने आया है. एंबुलेंस में मरीज की हालत काफी खराब थी. परिजनों ने पुलिसवालों से एंबुलेंस को निकालने की गुहार लगाते रहे हैं. जबकि पुलिस उनको जाने नहीं दिया . मुख्यमंत्री का काफिला गुजर जाने के बाद ही ट्रैफिक खोला . इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद अब राजनीति तेज़ हो गई है . बता दें कि इस घटना को लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. साथ ही बिहार बीजेपी ने ट्वीट करके लिखा कि जब शासक क्रूर, निर्दयी और असंवेदनशील हो जाए तो उसकी कीमत जनता ही चुकाती है. एंबुलेंस में गंभीर स्थिति में पड़े मरीज को लेकर परिवार रो रहा है, लेकिन नीतीश कुमार का काफिला नहीं रुका . नीतीश कुमार क्या आपके अंदर की मानवता धिक्कारती नहीं है ?

वहीं बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार की संवेदनहीनता देखिए. उनके काफिले की रफ्तार कम ना पड़े, इसके लिए वो किसी की जान दांव पर लगा सकते हैं. एक तरफ जहां मोदी जी ने कई दफा ना सिर्फ अपने काफिले बल्कि रोड शोज तक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवा दिये, नीतीश बाबू ने एंबुलेंस में बिलख रहे परिवार के बारे में तनिक नहीं सोचा. यही भ्रष्ट और संवेदनहीन लोगों के घमंडिया गठबंधन का सच है। शर्मनाक !

हालांकि इस मामले को लेकर पटना के ट्रैफिक एसपी पूरण कुमार झा ने कहा कि एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी एंबुलेंस को रोके हुए है. ऐसा किस परिस्थिति में किया गया ? इसकी जांच की जा रही है. साथ ही कहा कि सभी पुलिसकर्मी को यह निर्देशित किया गया है कि किसी भी परिस्थिति में एंबुलेंस या अन्य आपातकालीन वाहनों को नहीं रोका जाए . साथ ही कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो, इसके लिए भी सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments