HomeBiharBihar Top 5 News: धूमधाम से मना लालू का जन्मदिन, नीतीश नहीं...

Bihar Top 5 News: धूमधाम से मना लालू का जन्मदिन, नीतीश नहीं बनेंगे PM, ललन सिंह का बड़ा ऐलान, MP-MLA की पत्नी हारी

लाइव सिटीज पटना: धूमधाम से मना लालू यादव का 76वां जन्मदिन, पुराने अंदाज में नजर आए राजद सुप्रीमो. नीतीश नहीं बनेंगे PM, ललन सिंह बोले- चुनाव बाद होगा प्रधानमंत्री का चयन. लालू यादव के जन्मदिन पर शुभकामना देने राबड़ी आवास पहुंचे ललन सिंह. JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू के खिलाफ केस दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप और बिहार निकाय चुनाव में दिग्गजों को मिली मात, JDU सांसद और भाजपा MLA की पत्नी तीसरे नंबर पर रहीं. आगे पढ़िए बिहार की टॉप 5 न्यूज़.

1.धूमधाम से मना लालू यादव का 76वां जन्मदिन, पुराने अंदाज में नजर आए राजद सुप्रीमो

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने आज अपना 76वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया. सुबह से ही उन्हें जन्मदिन की बधाई मिलती रही. पटना में स्थित राबड़ी आवास पर लालू यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी लालू को बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे. और उन्हें शुभकामनाएं दी. इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी. पटना में लालू के परिवार ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और फिर लालू यादव ने अपने नातियों के साथ केक काटा. इस मौके पर पत्नी राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, लालू की बहू राजश्री यादव, बेटी मीसा भारती, रोहिणी आचार्य सहित अन्य बेटियां भी साथ दिखीं.

2.नीतीश नहीं बनेंगे PM, ललन सिंह बोले- चुनाव बाद होगा प्रधानमंत्री का चयन

जेडीयू के मिलन समारोह में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में 18 पार्टियां शामिल होंगी. साथ ही ललन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार पीएम नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम पद का फैसला चुनाव के बाद सबकी सहमति से होगा. ललन सिंह ने यह भी कहा कि विपक्षी एकता की तरफ से प्रधानमंत्री कौन होगा? यह अभी नहीं बताया जाएगा. जब चुनाव हो जाएगा और विपक्षी एकता की जीत हो जाएगी. इसके बाद प्रधानमंत्री की घोषणा की जाएगी.

3.लालू यादव के जन्मदिन पर शुभकामना देने पहुंचे ललन सिंह

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का 76वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. पटना में स्थित राबड़ी आवास पर लालू यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी लालू को बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे. और उन्हें शुभकामनाएं दी… लालू के समर्थक उनकी लंबी आयु की कामना करते रहे… इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी…नीतीश ने ट्वीट कर लिखा लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं… आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है..

4.JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू के खिलाफ केस दर्ज, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के खिलाफ एक महिला ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिटू ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. महिला ने सासंद पर झूठा केस दर्ज कराकर फंसाने का भी आरोप लगाया है. दरअसल जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू को पिछले दिनों एक महिला के खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया था. जेडीयू सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला उनका फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके एवज में दो करोड़ रुपए मांग रही है…

5.बिहार निकाय चुनाव में दिग्गजों को मिली मात, JDU सांसद और भाजपा MLA की पत्नी तीसरे नंबर पर रहीं

बिहार के 31 जिलों में 9 जून को कराये गए नगर निकाय चुनाव और उपचुनाव की आज मतगणना संपन्ना हो गयी है. इसमें वार्ड पार्षद, उप मुख्य पार्षद और मुख्य पार्षद पद के कुल 4431 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला हुआ. इस दौरान कई जगह से चौंकाने वाले नतीजे भी सामने आए. सहरसा नगर निगम के मेयर और उप मेयर पद का चुनाव काफी दिलचस्प रहा. इस चुनाव में स्थानीय जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने अपनी पत्नी को मैदान में उतारा था, वे तीसरे नंबर पर रहीं. सहरसा में मेयर पद पर दिवंगत भाजपा विधायक संजीव कुमार झा की पत्नी बेन प्रिया ने जीत हासिल की. वहीं बेतिया में बीजेपी विधायक विनय बिहारी की पत्नी चंचला बिहारी को शिकस्त का सामना करना पड़ा. बेतिया के मच्छगांवा नगर पंचायत के उपसभापति पद से बीजेपी से लौरिया विधायक विनय बिहारी की पत्नी चंचला बिहारी चुनाव लड़ी थी. चंचला बिहारी को इस पद पर मात मिली है. चंचला बिहारी को चुन्नी देवी ने 409 वोटों से पराजित किया है. भाजपा विधायक की पत्नी तीसरे स्थान पर रहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments