HomeBiharअमित शाह के बिहार आने से पहले ललन सिंह ने कर दी...

अमित शाह के बिहार आने से पहले ललन सिंह ने कर दी सवालों की बौछार, क्या गृहमंत्री दे पाएंगे जवाब?

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर लखीसराय में आज यानी 29 जून को आयोजित बीजेपी की रैली को अमित शाह संबोधित करेंगे. वहीं अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सियासत भी तेज है. अमित शाह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के लोकसभा क्षेत्र में आज गरजने वाले हैं. ऐसे में अमित शाह को प्रेशर में लाने के लिए ललन सिंह ने सवालों की बौछार कर दी है. ललन सिंह ने 12 सवालों के माध्यम से अमित शाह से जवाब मांगा है.

ललन सिंह ने अमित शाह से पूछा है कि केंद्र सरकार वन नेशनव वन टैरिफ क्यों नहीं लागू कर रही है? हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार कब मिलेगा? बिहार को विशेष पैकेज, पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा कब मिलेगा? किसानों की आय कब दोगुनी होगी ? किसानों से अधिक कॉरपोरेट व्यापारियों को इतनी कर्ज माफी क्यों की जा रही है ?

जनता दल यूनाइटेड ने पूछा कि दूसरी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के अपराध पर बीजेपी क्यों चुप हो जाती है? बीजेपी नेताओं के खिलाफ सीबीआई और ईडी का केस दर्ज क्यों नहीं होता? प्रधानमंत्री बिहारियों को इतनी हीन भावना से क्यों देखते हैं? सम्राट अशोक की जयंती पर नीतीश सरकार ने राजकीय अवकाश का एलान किया. केंद्र सरकार ने ऐसा क्यों नहीं किया?

ललन सिंह ने आगे अमित शाह से पूछा कि पूर्णिया हवाई अड्डे की शुरुआत के वादे का क्या हुआ? बाबू जगजीवन राम छात्रावास योजना के तहत वंचित वर्ग के छात्रों को दूर क्यों रखा जा रहा है? सेना बहाली में 25 फीसद अग्निवीर रिटायरमेंट के बाद सेना में जाएंगे लेकिन बचे हुए 75 फीसद अग्निवीरों का क्या होगा? अनुकंपा का लाभ आखिर उन्हें क्यों नहीं दिया जा रहा है?

ललन सिंह का अमित शाह से 12 सवाल
•वन नेशन वन टैरिफ क्यों लागू नहीं कर रही केंद्र सरकार?

•हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार कब मिलेगा?

•बिहार को विशेष पैकेज, पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा कब मिलेगा?

•किसानों की आय कब होगी दोगुनी? किसानों से अधिक कॉरपोरेट व्यापारियों को इतनी कर्ज माफी क्यों?

•दूसरी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के अपराध पर बीजेपी चुप क्यों हो जाती है?

•बीजेपी नेताओं के खिलाफ सीबीआई और ईडी का केस दर्ज क्यों नहीं
होता?
•प्रधानमंत्री बिहारियों को इतनी हीन भावना से क्यों देखते हैं?
•सम्राट अशोक की जयंती पर नीतीश सरकार ने राजकीय अवकाश का एलान किया. केंद्र सरकार ने ऐसा क्यों नहीं किया?

•पूर्णिया हवाई अड्डे की शुरुआत के वादे का क्या हुआ?

•बाबू जगजीवन राम छात्रावास योजना के तहत वंचित वर्ग के छात्रों को दूर क्यों रखा जा रहा है?

•सेन बहाली में 25 फीसद अग्निवीर रिटायरमेंट के बाद सेना में जाएंगे लेकिन बचे हुए 75 फीसद अग्निवीरों का क्या होगा? अनुकंपा का लाभ आखिर उन्हें क्यों नहीं? 66

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह सेना के स्पेशल विमान से आज बिहार पहुंच रहें है. अमित शाह गुरुवार को सेना के स्पेशल विमान से पटना एयर पोर्ट पहुंचेंगे. पटना एयरपोर्ट पर गृह मंत्री दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर पहुंच रहें है. इसके बाद वह सेना के स्पेशल चॉपर से लखीसराय के लिए उड़ान भरेंगे. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2 बजकर 5 मिनट पर लखीसराय पहुंचेंगे. लखीसराय के गांधी मैदान में दोपहर 3 बजे से शाम 4 बजे तक वह रैली को संबोधित करेंगे. पूरे एक घंटे तक गृह मंत्री अपने कार्यकर्ताओं और लोगों को लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करने के लिए प्रेरित करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments