HomeBihar'महंगी गाड़ी से चलने वाला बाबा नहीं ढोंगी', बागेश्वर बाबा पर RJD...

‘महंगी गाड़ी से चलने वाला बाबा नहीं ढोंगी’, बागेश्वर बाबा पर RJD का हमला

लाइव सिटीज पटना: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा इन दिनों पटना में हैं. एक तरफ जहां पटना जिले के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. वहीं दूसरी ओर बागेश्वर बाबा को लेकर सियासी घमासन रूकने का नाम नहीं ले रहा है. उनके खिलाफ विरोध लगातार जारी है. इसी कड़ी में आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने बाबा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा ढोंगी हैं, आप ने कभी देखा है कि बाबा ऑडी और मर्सिडीज से चलते है? ये अच्छे प्रवचन कर्ता हैं, ये एक बिजनेसमैन हैं और अपना व्यापार कर रहे हैं.

बागेश्वर बाबा पर हमला करते हुए आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह मोदी के भेजे हुए लोग है और उसका प्रचार भी कर रहे हैं आप ने देखा होगा की स्टेज पर कौन लोग रहते है? भाजपा और आरएसएस के लोग रहते हैं और क्या-क्या कहते और करते हैं ये भी आप देख रहे होंगे. उन्होंने कहा कि प्रवचन हो रहा है और सरकार को जितनी सुरक्षा देनी चाहिए थी सरकार दे रही है. कहीं कोई कोताही सरकार ने नहीं की है, कोई इसपर राजनीति कर रहा है तो वो गलत है.

भाई वीरेंद्र ने साफ-साफ कहा कि सनातन धर्म को हमलोग भी मानते है और उसे लेकर श्रद्धा भी बहुत है. लोग भी काफी पहुंचे है उन्हे सिर्फ अपने धर्म की बात करनी चाहिए, दूसरे धर्म पर नहीं बोले यही बात हमलोग शुरू से कहते रहे है और आगे भी कहते रहेंगे. उन्होंने कहा की यह धर्म निरपेक्ष देश है और धर्म निरपेक्ष बात ही बिहार में होनी चहिए. यह बिहार है सभी को याद रखना चाहिए कुछ से कुछ अगर बोलेंगे तो यहां मरम्मत भी करना लोग जानते हैं.

बता दें कि बाबा बागेश्वर के बिहार दौरे का आज तीसरा दिन है. पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में 13 से 17 मई तक उनका कार्यक्रम है. बाबा के दरबार में अनुमान से कहीं ज्यादा भीड़ उमड़ रही है. रविवार को काफी भीड़ जुट गई थी. इस वजह से कुछ श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद आज लगने वाले दिव्य दरबार को रद्द कर दिया गया है. वहीं सामूहिक अर्जी के दौरान पर्ची नहीं निकाली जाएगी लेकिन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनकर उसका निवारण बताएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments