HomeBiharजान की रक्षा करने वाला आर्मी जवान पत्नी और बेटे को जिन्दा...

जान की रक्षा करने वाला आर्मी जवान पत्नी और बेटे को जिन्दा जलाया

लाइव सिटीज , मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. जहां एक आर्मी का जवान अपनी पत्नी और दो महीने के बेटे को जिंदा जला कर मार दिया है. जवान के ससुर रामदयाल ओझा ने अहियापुर थाना में उसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाया था. अहियापुर पुलिस ने आर्मी जवान को राजस्थान के जोधपुर आर्मी कैंट से गिरफ्तार किया है.

मामला मुजफ्फरपुर से आ रहा है जहां एक आर्मी के जवान ने गर्लफ्रेंड का विरोध करने पर पत्नी सोनम और बेटा शुभम को जिन्दा जला कर मर डाला . बता दें कि पिछले पांच जुलाई को आर्मी जवान हिमांशु अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर बुला लिया . जिससे पत्नी नाराज़ होकर विरोध कर रही थी. पत्नी के विरोध से गुस्सा होकर हिमांशु ने उसी रात पत्नी और 2 महीने के बेटे को जिंदा जला दिया . घटना के बाद 8 वर्षीय बेटी भागे-भागे मामा के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पत्नी के मायके वाले ससुराल पहुंचकर दोनों को इलाज के लिए SKMCH ले गए. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. जिसके बाद ससुराल वाले फरार हो गए.

बता दें कि हिमांशु और सोनम प्रिया की शादी 2013 में हुई थी. तब हिमांशु बेरोजगार था. हालांकि शादी के बाद उसकी सेना में नौकरी लग गई. वह राजस्थान के जोधपुर में कार्यरत है. सोनम के भाई ने आरोप लगाया कि नौकरी लगने के बाद हिमांशु दहेज में 10 लाख रुपए मांगने लगा. वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. वहीं बताया दो साल से उसका एक बैंक में कार्यरत शिवानी से प्रेम प्रसंग चल रहा है. लड़की जिले के देवरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जिससे वो शादी करना चाहता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments