HomeBiharजेल से रिहाई के बाद आनंद मोहन ने पहली बार लालू यादव...

जेल से रिहाई के बाद आनंद मोहन ने पहली बार लालू यादव और नीतीश कुमार से की मुलाकात, क्या हुई बात?

लाइव सिटीज पटना: जेल से निकलने के बाद पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहें हैं और पटना में बड़ी रैली आयोजित करने की घोषणा की है. इस बीच आनंद मोहन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. आनंद मोहन ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है. मुलाकात के दौरान आनंद मोहन के साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे. इससे पहले मंगलवार को आऩंद मोहन ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी.

बताया जा रहा है कि आनंद मोहन और नीतीश कुमार के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई है. यह बातचीत के मुद्दों को लेकर हुई है, फिलहाल इस बात की जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव समेत इनके रिहाई का जो मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा है उसको लेकर भी बातचीत की जा सकती है. हालांकि आनंद मोहन ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है.

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद आनंद मोहन ने मीडिया से बात की है. आनंद मोहन ने एक टीवी चैनल को बताया कि वे शिष्टाचार के नाते नीतीश कुमार से मिलने गये थे. वहां काफी सौहार्दपूर्ण माहौल में उनकी नीतीश कुमार से मुलाकात हुई. आनंद मोहन से जब ये पूछा गया कि क्या कोई राजनीतिक बात भी हुई तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की.

बता दें कि आनंद मोहन की रिहाई हो चुकी है. गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णय्या हत्याकांड में आनंद मोहन आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे. 14 साल की सजा पूरी करने के बाद आनंद मोहन आजाद हो गए. इसके लिए नीतीश सरकार ने जेल मैनुअल में संशोधन कर दिया. वहीं जेल से निकलने के बाद आनंद मोहन बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहें हैं और पटना में बड़ी रैली आयोजित करने की घोषणा की है. इस रैली में करीब 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य आनंद मोहन ने रखा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments