HomeBiharअमित शाह के दौरे से नहीं पड़ता फर्क, ललन सिंह हैं होमियोपैथी...

अमित शाह के दौरे से नहीं पड़ता फर्क, ललन सिंह हैं होमियोपैथी डॉक्टर, कर दिया है इलाज, JDU का तंज

लाइव सिटीज पटना: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कल यानी गुरुवार को बिहार दौरा है. वे लखीसराय में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सूबे की सियासत गरमा गई है. जेडीयू और आरजेडी की तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है. इसी कड़ी में बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने दो टूक अंदाज में कहा है कि अमित शाह के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अगर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी लखीसराय आ जाएं तो हमारी पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि देश की जनता लगातार महंगाई को लेकर सवाल कर रही है. नौकरी का आखिर क्या हुआ? आगामी लोकसभा चुनाव में आखिर पता चल जाएगा कि उनके साथ क्या होने वाला है.

वहीं अमित शाह के बिहार दौरे पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तीखा तंज कसा है और कहा कि लखीसराय में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की होने वाली जनसभा से बीजेपी को कोई फायदा नहीं मिलने वाला है. बीजेपी ने मोकामा टाल को लेकर की गई घोषणा पर अबतक अमल नहीं किया है. लखीसराय में गुरुवार को अमित शाह की होने वाली जनसभा पर चुटकी लेते हुए जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ललन सिंह के लोकसभा क्षेत्र में जा रहे हैं लेकिन उनको पता नहीं है कि ललन सिंह होमियोपैथी डॉक्टर हैं. बीजेपी का इलाज जेडीयू ने किया है इसलिए इनलोगों में घबराहट है.

हालांकि मंत्री श्रवण कुमार से ये पूछा गया कि पीएम मोदी ने विपक्षी एकता की मीटिंग में शामिल दलों पर 20 हजार करोड़ के घोटाले की बात कही लेकिन नीतीश कुमार पर कोई टिप्पणी नहीं की तो इस सवाल के जवाब में श्रवण कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई तो नीतीश कुमार की नीति है, इससे क्या फर्क पड़ेगा. जो बीजेपी के साथ होता है, वह सदाचारी होता है और जो बीजेपी के साथ नहीं होता, वो भ्रष्टाचारी हो जाता है. 2024 में उनको इसका जवाब मिलेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments