HomeBiharBJP में शामिल होते ही तेवर में दिखे अजय आलोक, CM नीतीश...

BJP में शामिल होते ही तेवर में दिखे अजय आलोक, CM नीतीश पर जमकर बरसे, आनंद मोहन की रिहाई पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार में सीएम नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के पूर्व प्रवक्ता डॉ अजय आलोक शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होते ही अजय आलोक ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. दिल्ली में शुक्रवार को केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की उपस्थिति में बीजेपी जॉइन करने के साथ ही अजय आलोक ने बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार हमला बोला और बीजेपी को अपना घर बताया है.

दरअसल अजय आलोक को जेडीयू ने पिछले साल पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का समर्थन करने की वजह से निष्कासित कर दिया था. इसके बाद से वे नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आए. अब उन्होंने बीजेपी में एंट्री मार ली है. उन्होंने नीतीश सरकार द्वारा जेल मैन्युअल में संशोधन और बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को ‘पलटीमार’ तक करार दे दिया. साथ ही अजय आलोक ने कहा कि उन्होंने अपने स्वाभाव के अनुसार काम किया है.

अजय आलोक ने कहा कि नीतीश कुमार को बहुत लोग ‘पलटीमार’ कहते हैं जो कि सच्चाई है. नीतीश कुमार ने अपने स्वभाव के अनुसार किया है. उन्होंने ही 87 साल बाद जेल मैन्युअल में संशोधन किया था और यह क्लॉज डाला था कि अगर सरकारी सेवक की हत्या होगी तो उसे कभी रिहा नहीं किया जाएगा. अब आनंद मोहन और बाकी कैदियों को उन्हें रिहा करना था इसलिए उन्होंने संशोधन किया.

बता दें कि अजय आलोक ने आज ही दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ली. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव मौजूद रहे. पिछले साल जून में जदयू ने पार्टी से बाहर जाकर बयानबाजी करने पर अजय को जदयू से निकाल दिया था. पिछले कुछ महीनों से अजय आलोक के भाजपा में शामिल होने की चर्चा थी. वे लगातार सार्वजनिक मंच पर भाजपा के पक्ष में बोलते नजर आए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments