HomeBiharजदयू के बाद अब RJD ने यूनिफॉर्म सिविल कोड का किया विरोध,...

जदयू के बाद अब RJD ने यूनिफॉर्म सिविल कोड का किया विरोध, BJP पर लगाया गंभीर आरोप, मांझी पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: केंद्र सरकार द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने की चर्चा के बीच जदयू ने इसका विरोध किया है. नीतीश के करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि किसी भी हालत में इसका समर्थन नहीं किया जाएगा. वहीं अब आरजेडी ने भी यूनिफॉर्म सिविल कोड का विरोध किया है. आरजेडी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है.

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि बीजेपी मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही है. बीजेपी सिर्फ और सिर्फ धार्मिक उन्माद और झगड़ा-फसाद में भरोसा करती है. भाजपा मुद्दे की राजनीति नहीं करती है. वहीं शक्ति सिंह यादव ने जीतन राम मांझी प्रकरण पर भी खुलकर बातें की और कहा कि मांझी जी पहले भी बीजेपी के साथ थे. साल 2015 में भी सभी लोग साथ थे लेकिन अंजाम सभी को पता है. इस बार भी जीतन राम मांझी NDA की तरफ रूख कर रहे हैं लिहाजा अंजाम क्या होगा, ये सभी को पता चल जाएगा.

बता दें कि इससे पहले नीतीश के करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने शनिवार को कहा कि ना तो जदयू और ना ही बिहार सरकार द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड को समर्थन किया जाएगा. केंद्र की मोदी सरकार पर चुनाव के लिए इस तरह के हथकंठे अपनाने का आरोप लगाते हुए विजय चौधरी ने कहा कि यह सब संप्रदायिकता ध्रुवीकरण को तेज करने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगले साल लोकसभा का चुनाव है और उसके पहले संप्रदायिकता ध्रुवीकरण को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments