HomeBiharमुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में 6 लोगों की मौत, CM नीतीश...

मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में 6 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख, घायलों के स्वस्थ होने की कामना

लाइव सिटीज पटना: पटना जिले के बख्तियारपुर में शुक्रवार को एक मिनी ट्रक ने सामने से आ रहे दो ई रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा बखितयारपुर थाना के तहत मोगलपुरा के पास हुआ. सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है.

बख्तियारपुर हादसे पर सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है और शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री ने इस सड़क हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिए हैं, साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

दरअसल पटना से सटे हुए बख्तियारपुर में शुक्रवार की दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दो ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं चार लोग गंभीर रुप से घायल हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस ने घायलों को सीएचसी बख्तियारपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

मृतकों की पहचान बख्तियारपुर के नया टोला के रहने वाले रंजीत मिश्रा (55), ग्यासपुर महाजी की रहने वाली लालपड़ी देवी (55) और काला दियारा इलाके की रहने वाली किरण कुमारी (24) के रूप में हुई. वहीं 3 अन्य की उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि लखनपुरा में एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर दो ई रिक्शा को टक्कर मार दी है. इसके बाद पेड़ से जाकर टकरा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments