HomeBiharप्रशांत किशोर का तेजस्वी पर बड़ा हमला, देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल...

प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर बड़ा हमला, देश में सबसे ज्यादा क्रिमिनल RJD में हैं..

लाइव सिटीज, पटना: प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जीवन में न कुछ पढ़ा है और न समझा है, वे (तेजस्वी) सिर्फ बकवास करते है. पीके ने साफ कहा कि तेजस्वी को किसी चीज का ज्ञान नहीं है, कभी वे जाति पर बोलते है तो कभी धर्म के नाम पर हल्ला करते है.

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछा कि देश में आरजेडी से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में हैं, ये बताएं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का काम सिर्फ दूसरे पार्टियों पर आरोप लगाना है. वे सुनते नहीं है. कभी किसी मुद्दे पर तो कभी किसी मुद्दे पर सिर्फ हंगामा करते है.

प्रशांत किशोर ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर बिहार की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया. प्रशांत किशोर ने कहा कि आज बिहार की रोजगार के सवाल पर उनसे सवाल पूछती है, जनता को रोजगार चाहिए. लेकिन तेजस्वी यादव कहते हैं कि बीजेपी को रोको.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार की बिहार की जनता का सवाल है कि राज्य में बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो (तेजस्वी यादव) जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं. आज सूबे के लोग जानते हैं कि यहां बालू माफिया कौन है. किशोर ने आरोप लगाया कि बिहार में एक दल के लोग बालू माफिया का काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments