HomeBiharपटना पुलिस मुर्दाबाद...! फिर सीएम सिक्योरिटी पर्सन ने यूं मारा झपट्टा, एनडीए...

पटना पुलिस मुर्दाबाद…! फिर सीएम सिक्योरिटी पर्सन ने यूं मारा झपट्टा, एनडीए बैठक के बीच मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री आवास के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया, एक युवक ने खुद को आग लगाने की कोशिश की। ये घटना उस वक्त हुई जब सीएम आवास पर एनडीए की बैठक चल रही थी। ये युवक बिहार पुलिस की कार्यशैली से नाराज था और अपनी मां के लिए न्याय की मांग कर रहा था। घटना के समय सीएम आवास पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। तभी अचानक एक युवक वहां पहुंच गया और खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया। उसके हाथ में एक पुतला भी था। उसने पुतले में भी आग लगा दी। पुलिस वालों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो सीएम आवास के गेट तक पहुंचने में कामयाब हो गया।

सबसे चौंकाने वाली बात ये कि युवक ने पुलिस के सामने ही पुतले को आग लगा दी। जहां यह सब हो रहा था, वहां से 15 कदम की दूसरी पर मुख्यमंत्री आवास में एनडीए की बड़ी बैठक चल रही थी। सत्ताधारी दल के सभी सांसद, विधायक और बड़े नेता मौजूद थे। सैकड़ों जवान और बड़े पदाधिकारी सुरक्षा में तैनात थे।

हालांकि, जलते पुतला हाथ में लिए और पटना पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते जब युवक सीएम आवास की ओर बढ़ रहा थो सीएम सिक्योरिटी में तैनात एक सिक्योरिटी पर्सन ने उस पर झपट्टा मार दिया और किसी तरह से उसे काबू में किया गया। युवक बार-बार यह कह रहा था कि पुलिस उसकी मां के हत्यारों को बचा रही है क्योंकि वो बीजेपी से जुड़ा है।

बताया जा रहा है कि युवक का नाम राजेश कुमार सिंह। उसके मुताबिक दानापुर थाना कांड संख्या 986/24 में मेरी मां के ऊपर एक मामले के विवाद में स्कॉर्पियो चढ़ा कर मार दिया गया। इस मामले में मर्डर केस में दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments